Poonam Pandey new sexy video

एक्ट्रेस ने बेहद ग्लैमरस अंदाज में इंटरनेट पर लगाई आग, हॉट वीडियो देख झनझना जायेगा दिमाग

Poonam Pandey new sexy video बॉलीवुड एक्ट्रेस पूनम पांडे अपनी बोल्डनेस और हॉटनेस की वजह से हमेशा खबरों में छाई रहती हैं।

Edited By :   Modified Date:  August 14, 2023 / 03:20 PM IST, Published Date : August 14, 2023/3:16 pm IST

Poonam Pandey new sexy video : बॉलीवुड एक्ट्रेस पूनम पांडे अपनी बोल्डनेस और हॉटनेस की वजह से हमेशा खबरों में छाई रहती हैं। पूनम पांडेय सोशल मीडिया पर भी काफी ज्यादा एक्टिव रहती हैं। एक्ट्रेस के इंस्टाग्राम पर आपको एक से बढ़कर एक तस्वीरें और वीडियोज देखने को मिल जाएगी। यंगस्टर्स के बीच पूनम का अलग ही क्रेज देखने को मिलता है। पूनम पांडेय अपने टोन्ड बॉडी को फ्लॉन्ट करना का एक भी मौका नहीं छोड़ती हैं।

Read more: Shweta Tiwari Hot pics: एक्ट्रेस ने अपने हॉट फोटोशूट से बढ़ाया इंटरनेट का पारा, दिलकश अदाएं देख दंग रह जाएंगे आप… 

पूनम पांडे की एक झलक देखने के लिए लोगों को बेसब्री से इंतजार रहता है। कैज्युल और इंडियन ट्रेडिशनल अवतार में एक्ट्रेस को खूब पसंद किया जाता है। अभी हाल ही में पूनम पांडेय ने इंस्टाग्राम पर एक हॉट वीडियो शेयर किया है। इस वीडियो में पूनम पांडेय काफी बोल्ड पोज के साथ डांस करते नजर आ रही हैं।

Read more: Monalisa pics in Saree: भोजपुरी एक्ट्रेस साड़ी में ढा रही कहर, तस्वीरें देख फैंस का हो रहा बुरा हाल… 

Poonam Pandey new sexy video : पूनम पांडे की ये वीडियो सोशल मीडिया पर सनसनी मचा रही है। वीडियो में एक्ट्रेस ने रेड कलर का लहंगा और चोली पहना हुआ है। वीडियो में पूनम सेक्सी अदाओं में डांस करते नजर आई हैं। पूनम पांडे की इस हॉट वीडियो पर फैंस दीवाने हो गए। इस लुक में पूनम हद से ज्यादा बोल्ड और खूबसूरत नजर आ रही हैं।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Poonam Pandey (@poonampandeyreal)

 

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें