Hot Sexy Video: पूनम पांडे का होली वीडियो वायरल, बॉडी पर इस तरह लगाया रंग... देखकर नजरें हटाना है मुश्किल | Hot Sexy Video, Sexy Video

Hot Sexy Video: पूनम पांडे का होली वीडियो वायरल, बॉडी पर इस तरह लगाया रंग… देखकर नजरें हटाना है मुश्किल

Hot Sexy Video, Sexy Video: पूनम पांडे का होली वीडियो वायरल, बॉडी पर इस तरह लगाया रंग... देखकर नजरें हटाना है मुश्किल

Edited By :   Modified Date:  March 26, 2024 / 10:06 PM IST, Published Date : March 26, 2024/9:28 pm IST

Hot Sexy Video: बोल्डनेस को लेकर आए दिन सुर्खियों में बनी रहने वाली एक्ट्रेस पूनम पांडे सोशल मीडिया पर खूब एक्टिव रहती हैं। वो फैंस के बीच चर्चा में बनी रहने के लिए दिलचस्प पोस्ट करती दिखाई दे जाती हैं। हाल ही में पूनम ने इस बार की होली को बड़े ही खास अंदाज में मनाया है। एक बार फिर से अपनी हॉट पोस्ट को लेकर तहलका मचा रही हैं। बता दें कि बॉलीवुड एक्ट्रेस पूनम पांडे होली का त्योहार बड़े धूमधाम से मनाती हैं।

Read more: New Hot Video: हॉट मॉडल ने बेड पर कैमरे के सामने कर दी ऐसी हरकत, वायरल हुआ वीडियो…

Hot Sexy Video: इस साल भी उन्होंने अपने फैंस के लिए होली की वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर की हैं। तस्वीरों में पूनम पांडे ने रंगों से सनी हुई नजर आ रही हैं। उन्होंने सलवार सूट पहना है और उनके चेहरे पर होली के रंग बिखरे हुए हैं। वह मुस्कुराते हुए कैमरे के सामने पोज दे रही हैं। पूनम पांडे ने वीडियो के कैप्शन में लिखा, ‘मेरा बलम पिचकारी पल था’। वहीं पूनम के इस वीडियो को फैंस काफी पसंद कर रहे हैं। एक यूजर ने लिखा कि आप बहुत खूबसूरत लग रही हैं। वहीं एक ने लिखा, होली की शुभकामनाएं पूनम पांडे जी!

 

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Poonam Pandey (@poonampandeyreal)

 

देश दुनिया की बड़ी खबरों के लिए यहां करें क्लिक

Follow the IBC24 News channel on WhatsApp

 
Flowers