Prakash Raj on Chandrayaan 3: Case filed against Prakash Raj

Prakash Raj on Chandrayaan 3 : बढ़ सकती है प्रकाश राज की मुश्किलें, चंद्रयान 3 मिशन का मजाक उड़ाने के मामले में केस हुआ दर्ज

Prakash Raj on Chandrayaan 3 : फिल्म अभिनेता प्रकाश राज की मुश्किल बढ़ सकती है। चंद्रयान-3 पर पोस्ट की वजह से केस दर्ज किया गया है।

Edited By :   Modified Date:  August 22, 2023 / 04:42 PM IST, Published Date : August 22, 2023/4:42 pm IST

मुंबई : Prakash Raj on Chandrayaan 3 : फिल्म अभिनेता प्रकाश राज की मुश्किल बढ़ सकती है। चंद्रयान-3 पर पोस्ट की वजह से केस दर्ज किया गया है। अब सवाल यह है कि उन्होंने क्या किया। पुलिस के मुताबिक शिकायतकर्ता ने कहा प्रकाश राज पर चंद्रयान 3 मिशन का मजाक उड़ाया है। बगलाकोट पुलिस ने बताया कि शिकायत में पर शर्ट और लुंगी पहने एक आदमी का कैरिकेचर साझा किया, जिसमें वह चाय डाल रहा था। तस्वीर शेयर करते हुए लिखा हुआ था कि चंद्रयान से अभी पहला दृश्य आया इसके बाद से प्रकाश राज को भारी आलोचना का सामना करना पड़ रहा है। लोगों का कहना है कि चंद्रयान-3 मिशन देश के गौरव से जुड़ा है। इसका मजाक नहीं उड़ाया जाना चाहिए।

यह भी पढ़ें : PM Kisan 15th Installment: किसान सम्मान निधि की 15वीं किस्त को लेकर आया नया अपडेट, क्या इस बार पति-पत्नी दोनों को मिलेगा लाभ? जानें… 

प्रकाश राज पर आक्रोशित हुए सोशल मीडिया यूजर्स

Prakash Raj on Chandrayaan 3 : सोशल मीडिया पर आक्रोश का सामना कर रहे प्रकाश राज ने एक्स पर स्पष्ट किया कि उनकी टिप्पणियां केवल मजाक के तौर पर थीं। नफरत केवल नफरत देखती है। मैं हमारे केरल चायवाला का जश्न मनाते हुए #आर्मस्ट्रांग के समय के एक चुटकुले का जिक्र कर रहा था – ट्रोल्स ने कौन सा चायवाला देखा? अगर आपको चुटकुला समझ नहीं आया तो चुटकुला आप पर है। बड़े हो जाओ #जस्टअस्किंग”। हालांकि सोशल मीडिया पर यूजर कह रहे हैं कि इतने बड़े अभिनेता को इस तरह की हरकत से बचना चाहिए। विरोध अपनी जगह है। आप देश के किसी शख्सियत से विरोध कर सकते हैं लेकिन चंद्रयान मिशन किसी एक शख्स का नहीं है बल्कि इसकी कामयाबी हर किसी के लिए गर्व का विषय है।

यह भी पढ़ें : MP News: टमाटर के बाद रुला रहा प्याज, एक ही हफ्ते में तीन गुना बढ़े दाम, अदरक और लहसुन भी हुए महंगे 

23 अगस्त को होनी है चंद्रयान-3 की सॉफ्ट लैंडिंग

Prakash Raj on Chandrayaan 3 : भारतीय अंतरिक्ष अनुसंधान संगठन (इसरो) के अनुसार, चंद्रयान-3 23 अगस्त को लगभग 18:04 बजे IST पर चंद्रमा पर उतरने के लिए तैयार है। इसरो का कहना है कि अभी तक के सभी चरण कामयाब रहे हैं और उम्मीद है कि हमारा मिशन सार्थक तरीके से अंतिम पड़ाव पर पहुंचेगा। अगर किसी तरह की परेशानी आती है कि दो और विकल्प हैं।

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें