Priyanka Chopra and Nick Jonas Do This in Kitchen

प्रियंका चोपड़ा और पति निक जोनस ने किचन में किया ऐसा काम, लीक हो गया वीडियो, लोगों ने किया ट्रोल

प्रियंका चोपड़ा और पति निक जोनस ने किचन में किया ऐसा काम, लीक हो गया वीडियो! Priyanka Chopra and Nick Jonas Do This in Kitchen

Edited By :   Modified Date:  March 4, 2023 / 01:11 PM IST, Published Date : March 4, 2023/1:09 pm IST

मुंबई: Priyanka Chopra and Nick Jonas Do This in Kitchen  प्रियंका चोपड़ा और निक जोनस को जोड़ी के परफेक्ट कपल के तौर पर देखा जाता है। ऐसा इसलिए भी क्योंकि दोनों अक्सर अपने प्यार का इजहार करते हुए नजर आते हैं। दोनों का रोमांस करते हुए वीडियो और तस्वीरें जमकर वायरल होते हैं। ऐसा ही एक वीडियो इन दिनों जमकर वायरल हो रहा है। वायरल वीडियो में प्रियंका चोपड़ा अपने पति निक जोनस को ‘बाबू’ कहकर संबोधित कर रही हैं।

Read More: पिच तैयार करने में भारत ने कुछ हद तक चालबाजी की, ऑस्ट्रेलिया के दिग्गज खिलाड़ी ने लगाया टीम इंडिया पर आरोप…

Priyanka Chopra and Nick Jonas Do This in Kitchen  यह जोड़ी Rob’s Backstage Popcorn में इंडियन स्टाइल में पॉपकॉर्न बनाती नजर आई। इस दौरान उन्होंने भारतीय मसालों का इस्तेमाल किया और निक जोनस ने टर्मरिक (हल्दी) के उच्चारण में एक गलती कर दी। इस पर प्रियंका चोपड़ा ने बिना देर किए निक को बताया कि बाबू ये ‘ट्यूमेरिक’ नहीं ‘टर्मरिक’ होता है, बीच में एक आर भी आता है।

Read More: ‘BJP नेताओ को चप्पलों से पीटो’, मोदी के नाम पर वोट मांगने वालों के लिए जाने किसने सुझाया ये तरीका

निक जोनस और प्रियंका चोपड़ा का ये वीडियो इंस्टाग्राम पर वायरल है। फैंस दोनों की कैमिस्ट्री को चैरिश करते नजर आ रहे हैं। बता दें कि निक जोनस और प्रियंका चोपड़ा की लव मैरिज हुई थी। दोनों की उम्र में तकरीबन 10 साल का फर्क है। दोनों को उम्र के इस फासले के लिए काफी ज्यादा ट्रोल भी किया गया।

Read More भारत का 200 टन सोना भेजा गया विदेश…मोदी सरकार ने पूरे मामले को रखा गोपनीय? जानिए क्या है पूरा माजरा

वर्क फ्रंट की बात करें तो अब प्रियंका चोपड़ा अपना ज्यादातर वक्त भारत से बाहर ही बिताती हैं। उनका मुख्य फोकस हॉलीवुड प्रोजेक्ट्स करना है। हालांकि बीच-बीच में वह अपने भारतीय फैंस के लिए भी कुछ प्रोजेक्ट करती रहती हैं।

 

 

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Jerry x Mimi 😍 (@jerryxmimi)

 

 

देश दुनिया की बड़ी खबरों के लिए यहां करें क्लिक