Priyanka Chopra Family

पिकनिक पर मस्ती करती दिखी मालती मैरी, प्रियंका चोपड़ा ने शेयर किए यादगार लम्हें

Priyanka Chopra Family प्रियंका ने शेयर की पिकनिक की तस्वीरें, मालती मैरी की क्यूटनेस पर फिदा हुए फैंस, पिकनिक पर स्पाट हुई फुल फैमिली

Edited By :   Modified Date:  May 29, 2023 / 04:01 PM IST, Published Date : May 29, 2023/3:50 pm IST

Priyanka Chopra Family: इन दिनों ग्लोबल एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा सोशल मीडिया पर छाईं हुईं हैं। लेकिन इस बार वह अपने किसी नए लुक को लेकर नहीं अपने पूरे परिवार के साथ लाइमलाइट में है। हाल ही में उन्होंने कुछ तस्वीरें शेर की है जिसमें उनका पूरा परिवार साथ दिखाई दे रहा है और फैंस इन पर जमकर प्यार लुटा रहे हैं।

पति और बेटी के साथ हुईं स्पॉट

Priyanka Chopra Family: बेहतरीन एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा अपनी पर्सनल लाइफ से जुड़ी बातों को लेकर फिलहाल वैसे भी चर्चा में बनी हुई हैं। पिछले कुछ दिनों में उन्होंने कहीं बड़े खुलासे किए हैं और उनका बयान सामने आने के बाद लोग हैरान भी हो गए हैं। अब उन्होंने इंस्टाग्राम से जो तस्वीर शेयर की है उसमें वह अपने पति निक जोनास और बेटी मालती मैरी के साथ नजर आ रही हैं।

मालती ने फैंस का जीता दिल

Priyanka Chopra Family: इन तस्वीरों में मालती ने एक बार फिर अपनी क्यूटनेस से सभी का दिल जीत लिया है। ये पिकनिक के दौरान की तस्वीर है जिसे प्रियंका ने शेयर किया है और यह आते ही सोशल मीडिया पर छा गई है। फैंस के अलावा सितारे भी इस पर अपना रिएक्शन देते हुए दिखाई दे रहे हैं और इसे जमकर शेयर किया जा रहा है।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Priyanka (@priyankachopra)

ये भी पढ़ें- REET के एग्जाम के बाद कब मिलेगी पोस्टिंग, ये रह सकती है कटऑफ लिस्ट इन पदों पर होना है भर्ती, जानें

ये भी पढ़ें- फिक्स है IPL 2023 का फाइनल मैच? सोशल मीडिया पर सामने आई विजेता के नाम की तस्वीरें

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें

 
Flowers