Priyanka Chopra wanted to marry Indian cricketer Mohammad Azharuddin

इस भारतीय क्रिकेटर के साथ सात फेरे लेना चाहती थी प्रियंका चोपड़ा, एक्ट्रेस ने खुद किया खुलासा

इस भारतीय क्रिकेटर के साथ सात फेरे लेना चाहती थी प्रियंका चोपड़ा : Priyanka Chopra wanted to marry Indian cricketer Mohammad Azharuddin

Edited By :   Modified Date:  December 4, 2022 / 12:19 PM IST, Published Date : December 4, 2022/12:19 pm IST

नई दिल्ली: Priyanka Chopra wanted to marry Indian cricketer बॉलीवुड से लेकर हॉलीवुड तक नाम कमाने वाली अभिनेत्री प्रियंका चोपड़ा जितनी स्टाइलिश अपनी फिल्मों में नजर आती हैं उतनी ही स्टाइलिश वो असल जिंदगी में भी हैं। अभिनेत्री प्रियंका चोपड़ा अपने यूनिक स्टाइल और जबरदस्त फैशन सेंस से हमेशा सुर्खियों में बनी रहती हैं। प्रियंका ने साल 2018 में हॉलीवुड स्टार निक जोनस के साथ शादी कर ली थी, लेकिन क्या आप जानते हैं कि प्रियंका चोपड़ा ने शादी के लिए एक भारतीय क्रिकेटर को चुना था।

Read more : पत्‍नी जिद पर अड़ जाएं तो पति 3 रात न सोएं उनके साथ, करें पिटाई, इस देश की महिला मंत्री ने प्रताड़ित पतियों को दी नसीहत

Priyanka Chopra wanted to marry Indian cricketer जी हां, प्रियंका का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल है, जिसमें उन्होंने शादी के लिए टीम इंडिया के इस क्रिकेटर को चुना था। यह वीडियो साल 2000 का है जब प्रियंका ने मिस इंडिया पीजेंट में भाग लिया था। जहां जज पैनल में शाहरुख खान भी शामिल थे। इस दौरान शाहरुख ने प्रियंका से सवाल करते हुए कहा कि मेरा सवाल थोड़ा काल्पनिक है, लेकिन आप किससे शादी करना चाहेंगी? इसके लिए उन्हें तीन ऑप्शन दिए गए।

Read more : देश के 13 हवाई अड्डों का नाम बदल सकती है मोदी सरकार, केंद्रीय वित्त राज्य मंत्री ने दी जानकारी 

प्रियंका चोपड़ा ने खुद इस बात को स्वीकारा था कि उनको शाहरुख खान पर क्रश है और दोनों के अफेयर के चर्चे भी कुछ समय तक रहे। बावजूद इसके प्रियंका का जवाब हैरान करने वाला था। प्रियंका ने कहा कि वो इंडियन स्पोर्ट्समैन अजहर से शादी करना पसंद करेंगी। उन्होंने कहा कि मुझे गर्व होगा अगर मेरा पति ऐसा इंसान हो जिस पर पूरा देश नाज करे। बता दें कि प्रियंका चोपड़ा और शाहरुख खान फिल्म ‘डॉन’ और ‘डॉन-2’ में साथ काम कर चुके हैं।