R Madhavan's film gets huge success ahead of release, trailer shown on

आर माधवन की फिल्म को रिलीज से पहले मिली बड़ी कामयाबी, टाइम्स स्क्वायर पर दिखाया गया ट्रेलर

R Madhavan's film gets huge success :

Edited By :   Modified Date:  December 4, 2022 / 10:10 AM IST, Published Date : December 4, 2022/10:10 am IST

मुंबई : R Madhavan’s film gets huge success :  बॉलीवुड के जाने माने अभिनेता आर माधवन अपनी आने वाली फिल्म ‘रॉकेट्रीः द नंबी इफेक्ट’ रिलीज से पहले ही चर्चा में बनी हुई है। इस फिल्म ने कान्स फिल्म फेस्टीवल में भी खूब जलवा बिखेरा था। इसके साथ ही फिल्म को एक और बड़ी सफलाता मिली है।

यह भी पढ़े : वाटर पार्क में लड़कियों से छेड़छाड़, विरोध करने पर की मारपीट, एक ही परिवार के कई लोग गंभीर रूप से घायल 

टाइम्स स्क्वायर बिलबोर्ड पर दिखाया गया फिल्म का ट्रेलर

R Madhavan’s film gets huge success :  दरअसल, इस फिल्म के ट्रेलर को टाइम्स स्क्वायर बिलबोर्ड पर दिखाया गया है। टाइम्स स्क्वायर दुनिया का सबसे बड़ा बिलबोर्ड है। वहीं अब इस पर आर माधवन की फिल्म ‘रॉकेट्री’ का ट्रेलर दिखाया है। इस दौरान नंबी नारायण जिनके ऊपर ये फिल्म बनी हुई है, और खुद आर माधवन भी मौजूद रहे।

यह भी पढ़े : राहुल को बचाने अंतिम दौर का ऑपरेशन शुरू, 6 फीट का टनल बनाकर निकाला जाएगा बाहर

आर माधवन सोशल मीडिया पर शेयर किया वीडियो

R Madhavan’s film gets huge success :  वहीं इस दैरान के वीडियो को एक्टर ने अपने सोशल मीडिया के ज़रिए अपने फैंस के साथ शेयर किया गया है। साझा करते हुए उन्होंने लिखा – ‘टाइम्स स्क्वायर बिलोबर्ड पर रॉकेट्री का ट्रेलर लॉन्च।’ एक्टर ने जो वीडियो शेयर किया है उसमें देखा जा सकता है कि उनके आसपास काफी लोग नज़र आ रहे हैं। साथ ही आर माधवन भी वहां पर हैं, और नंबी नारायण भी बैठे दिख रहे हैं।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by R. Madhavan (@actormaddy)

यह भी पढ़े : संबित पात्रा का बड़ा बयान, कहा – सत्याग्रह के बजाय सच को उजागर करे गांधी परिवार 

बॉलीवुड सेलेब्स ने दी माधवन को बधाई

R Madhavan’s film gets huge success :  वहीं अब आर माधवन के शेयर किए गए इस वीडियो पर कई बॉलीवुड सेलेब्स के भी रिएक्शन आए हैं। एक्ट्रेस ईशा देओल ने इसे शानदार बताया, तो वहीं रोहित रॉय ने इसके लिए माधवन को मुबारकबाद दी।

यह भी पढ़े : सीएम भूपेश का विदेश दौरा, 20 जून को इंडोनेशिया और सिंगापुर के लिए होंगे रवाना, कई कार्यक्रमों में करेंगे शिरकत 

भारतीय साइंटिस्ट नंबी नारायण पर बनी है फिल्म

R Madhavan’s film gets huge success :  बता दें, इस फिल्म में माधवन लीड रोल में नज़र आने वाले हैं। इसके अलावा उन्होंने ही इस फिल्म को डायरेक्ट और प्रोड्यूस भी किया है। यह फिल्म 1 जुलाई को रिलीज होगी। फिल्म में भारतीय साइंटिस्ट नंबी नारायण की कहानी को दिखाया जाएगा।