Rajeev Sen and Charu Asopa officially divorced?

चारू असोपा और राजीव सेन ने अधिकारिक तौर पर ले लिया तलाक? राजीव ने सोशल मीडिया पर स्टोरी शेयर कर कही ये बात

चारू असोपा और राजीव सेन ने अधिकारिक तौर पर ले लिया तलाक? राजीव ने सोशल मीडिया पर स्टोरी शेयर कर कही ये बात! Rajeev Sen and Charu Asopa divorced

Edited By :   Modified Date:  June 9, 2023 / 12:50 PM IST, Published Date : June 9, 2023/12:41 pm IST

मुंबई: Rajeev Sen and Charu Asopa divorced क्या राजीव सेन और चारू असोपा आधिकारिक रूप से तलाक ले लिया है? अभिनेता राजीव सेन की नवीनतम इंस्टाग्राम पोस्ट ने इसका संकेत दिया। गुरुवार को राजीव ने सोशल मीडिया पर एक रहस्यमयी पोस्ट की है। राजीव ने इंस्टाग्राम स्टोरी पर अपनी पत्नी चारू असोपा के साथ एक पुरानी तस्वीर साझा की और लिखा, ‘There are no good byes! बस दो लोग जो बस एक-दूसरे के हो नहीं पाए। प्यार बना रहेगा। हम हमेशा अपने बच्चे के लिए मां और पिता बने रहेंगे।”

Read More: 7 कलर्स ऑप्शन, दमदार माइलेज के साथ महिंद्रा थार को टक्कर देने लॉन्च हुई मारुती जिम्नी, कीमत है बस इतनी

Rajeev Sen and Charu Asopa divorced रिपोर्ट्स की मानें तो राजीव और चारू ने ऑफिशियली तलाक ले लिया है। चारू और राजीव साल 2019 में शादी के बंधन में बंधे थे, लेकिन शादी के तुरंत बाद ही दोनों के तलाक की खबरें आने लगीं। दोनों पिछले साल नवंबर में बेटी जियाना के माता-पिता बने हैं। राजीव के साथ चारू के तलाक की अफवाहें तब सामने आईं जब उन्होंने सोशल मीडिया से उनके साथ अपनी सभी युगल तस्वीरें हटा दीं।

Read More: MP: साइकिलिस्ट की बारात सायकिल पर, 80 से ज्यादा साइकिलिस्ट बाराती हुए शामिल

सितंबर 2022 में, चारू ने गणेश चतुर्थी समारोह से राजीव और उनकी बेटी ज़ियाना की एक पारिवारिक तस्वीर शेयर करते हुए घोषणा की थी कि हम अपनी शादी को समाप्त नहीं कर रहे हैं और महसूस किया कि हम अंतिम छोर पर पहुंच गए हैं और इसके आगे कुछ नहीं है। उन्होंने आगे लिखा था कि तलाक एक विकल्प था जिस पर हम विचार कर रहे थे और हम इससे इनकार नहीं करेंगे। यह घोषणा करते हुए खुशी हो रही है कि हमने अपनी शादी को बनाए रखने का फैसला किया है।

Read More: ‘नक्शे से छेड़छाड़ पर देशद्रोह का भी मामला दर्ज हो’, राष्ट्रीय बाल संरक्षण आयोग के अध्यक्ष ने CS और DGP को लिखा पत्र

हम दोनों को एक खूबसूरत बेटी ज़ियाना का आशीर्वाद मिला है और हम उसे माता-पिता के रूप में बहुत अच्छा देना चाहते हैं। उसकी परवरिश और खुशी हमारी पहली प्राथमिकता है। हम अपने सभी प्रशंसकों को एक जोड़े के रूप में हमेशा हमारा समर्थन करने और कभी हार न मानने के लिए धन्यवाद देना चाहते हैं। हमें। इतने प्यार से जियाना को आशीर्वाद देने के लिए आप सभी का धन्यवाद। चारू और राजीव,” उसने लिखा। इस बीच, राजीव सेन को हाल ही में उनके ही प्रोडक्शन में बनी शॉर्ट फिल्म ‘हसरत’ में देखा गया था।

 

 

देश दुनिया की बड़ी खबरों के लिए यहां करें क्लिक