Raju Srivastava After the death wife Shikha shared the last video

निधन के बाद राजू श्रीवास्तव की पत्नी ने शेयर किया आखरी वीडियो, देखकर आप भी हो जाएंगे भावुक

निधन के बाद राजू श्रीवास्तव की पत्नी ने शेयर किया आखरी वीडियो! Raju Srivastava After the death wife Shikha shared the last video

Edited By: , December 3, 2022 / 07:46 PM IST

नई दिल्ली। Raju Srivastava After the death दुनिया को हसाने वाले राजू श्रीवास्तव कुछ पहले ही दुनिया को अलविदा कह दिया। जिसके बाद पूरे देश ने दुख जताया। आज भी उनके फैंस उनको याद करते है। बताया जा रहा है कि राजू श्रीवास्तव का परिवार उनको काफी पसंद करते थे। उनकी पत्नी भी उन्हें काफी चाहती है। हाल ही में उनकी पत्नी ने राजू का एक वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर किया है। पत्नी शिखा ने इस वीडियो को शेयर करते हुए भावुक पोस्ट भी लिखा है। जिसे पढ़कर आपके भी आंखों में आंसू आ जाएंगे।

Read More: 22 October Live Update : 200 करोड़ के ठगी मामले में एक्ट्रेस जैकलीन फर्नांडिस को बड़ी राहत, बढ़ी अंतरिम जमानत

Raju Srivastava After the death पत्नी शिखा ने शेयर किए इस वीडियो में राजू कमरे के अंदर बैठकर ‘यादों में वो सपनों में हैं’ गाना गाते हुए नजर आ रहे है। शिखा ने पोस्ट शेयर करते हुए लिखा है कि आपको गए एक महीना हो चुका होगा, लेकिन मै जानती हूं की आप मेरे साथ हैं और हमेशा साथ रहेंगे। उन्होंने लिखा है कि धड़कनो का बंधन तो धड़कनो से हैं, नैना मेरे असुअन से भरे हुए पूछ रहे गए हो कहा।

Read More: Paytm Gold: मात्र 1 रुपये में घर बैठे खरीदिए 24 कैरेट का सोना, यहां जानें प्रोसेस

फैंस उनके इस पोस्ट से भावुक हो गए। सोशल मीडिया पर एक यूजर्स ने वीडियो पर कए इमोशन करने वाला कमेंट लिखा है। उन्होंने लिखा है कि भाई आपकी बहुत याद आती है, तो वही दूसरे यूजर ने लिखा है कि ‘यकीन नही होता आप हमारे बीच नहीं रहे।

देश दुनिया की बड़ी खबरों के लिए यहां करें क्लिक