Rakhi Sawant Adil Khan Controversy

Rakhi Sawant Controversy: ‘उसने मेरे न्यूड वीडियो बनाए और बेच दिए’, राखी सावंत ने खोला अपने पति का काला चिट्ठा !

Rakhi Sawant Controversy: राखी सावंत ने पति आदिल पर बड़ा आरोप लगा दिया है। राखी ने कहा है कि उसने मेरे न्यूड वीडियो बनाए और उन्हें लोगों को बेच दिया। मेरा केस साइबरक्राइम डिपार्टमेंट के पास है, राखी ने आदिल के बारे में ये भी कहा कि वो गर्लफ्रेंड तनु के साथ तीसरी शादी करने की प्लानिंग कर रहा है।

Edited By :   Modified Date:  February 10, 2023 / 09:40 AM IST, Published Date : February 10, 2023/9:36 am IST

Rakhi Sawant Adil Khan Controversy: राखी सावंत (Rakhi Sawant) की शादीशुदा जिंदगी का ड्रामा जारी है, पिछले दिनों राखी ने अपने पति आदिल खान दुर्रानी (Adil Khan Durrani) पर मारपीट समेत फ्रॉडबाजी के आरोप लगाते हुए उसकी पुलिस में शिकायत कर दी थी। जिसके बाद पुलिस ने उसे गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है, वहीं अब राखी ने एक इंटरव्यू में आदिल के बारे में कई चौंकाने वाले खुलासे किए हैं। राखी ने मीडिया संस्थान को दिए इंटरव्यू में कहा है कि आदिल ने मेरे न्यूड वीडियो बनाए और उन्हें लोगों को बेच दिया।

1.5 करोड़ के फ्रॉड के भी आरोप

बता दें कि गुरुवार को कोर्ट पहुंची राखी ने मीडिया से कहा, मैं कोर्ट में अपना पक्ष रखने के लिए आई हूं, आदिल को बेल नहीं मिली है। मेरा मेडिकल टेस्ट हो गया है और मैंने प्रूफ भी ओशिवाड़ा पुलिस स्टेशन में जमा कर दिए हैं। आदिल ने मुझे टार्चर किया है और मुझे धोखा दिया है। मैं बिलकुल नहीं चाहती कि उसे जमानत मिले, मैंने पुलिस को अपने बैंक स्टेटमेंट्स दिए हैं। आदिल ने मेरे ओटीपी ले लिए थे और मेरे पैसे भी चुरा लिए, उसने मेरा विश्वास तोड़ा है।

इस मामले में राखी के वकीलों ने कहा, हमारे पास ऐसे सीरियस प्रूफ हैं जिससे आदिल को बेल नहीं मिलेगी। 1.5 करोड़ का फ्रॉड बहुत बड़ा क्राइम है और हम चाहते हैं कि कोर्ट में भी इस बात पर बहस हो।

राखी बोलीं-मां के इलाज के पैसे पर किया फ्राड

आपको बता दें कि पहले राखी ने आदिल पर ये आरोप लगाते हुए पुलिस में शिकायत दर्ज की थी कि आदिल ने उनके गहने चुरा लिए और उनके पैसे भी खा गया। राखी ने आदिल को अपनी मां की मौत के लिए जिम्मेदार बताया था। उनका कहना था कि उन्होंने आदिल को मराठी बिग बॉस में जाने से पहले 10 लाख का चेक दिया था जिससे मां की सर्जरी होनी थी लेकिन आदिल ने वो पैसे मां के इलाज में खर्च ही नहीं किए जिससे उनकी मां की मौत हुई है।

read more: PM Kisan Scheme: किसानों के लिए बड़ी खुशखबरी! हर ​महीने मिलेंगे 3000 रुपये, बस कर लें ये छोटा सा ​काम

read more:  आज से 3 दिन तक पर्यटकों के लिए बंद रहेगा ये नेशनल पार्क, इस वजह से लिया गया फैसला