Rakhi Sawant became a doctor after completing MBA!... Said - I will do

MBA पूरा कर डॉक्टर बनी राखी सावंत!… कहा – ऐसा ऑपरेशन करूंगी कि….

Rakhi Sawant became a doctor : ड्रामा और एंटरटेनमेंट क्वीन के नाम से मशहूर अभिनेत्री राखी सावंत अपने फैंस का दिल जितने का कोई मौका नहीं

Edited By :   Modified Date:  December 4, 2022 / 01:32 AM IST, Published Date : December 4, 2022/1:32 am IST

मुंबई : Rakhi Sawant became a doctor : ड्रामा और एंटरटेनमेंट क्वीन के नाम से मशहूर अभिनेत्री राखी सावंत अपने फैंस का दिल जितने का कोई मौका नहीं छोड़ती। राखी हर बार कुछ ऐसा करती है कि फैंस की नजरे उनपर से नहीं हटती। हाल ही में राखी सावंत को दुबई में दादा साहब आइकॉनिक अवॉर्ड से नवाजा गया था। इस इवेंट में राखी को लाल रंग की ग्रैजुएशन गाउन में मोर्टारबोर्ड कैप के साथ देखा गया था. राखी सावंत का यह वीडियो वायरल हो रहा है।>>*IBC24 News Channel के WHATSAPP  ग्रुप से जुड़ने के लिए  यहां CLICK करें*<<

यह भी पढ़े : राजधानी में फिर से लागू होगी पुरानी आबकारी नीति, बढ़ते विवाद के बाद सरकार ने लिया फैसला 

विरल भयानी ने शेयर किया राखी का वीडियो

Rakhi Sawant became a doctor :  राखी सावंत का यह वीडियो सेलिब्रिटी फोटोग्राफर विरल भयानी ने शेयर किया है। इस दौरान जब, राखी सावंत MBA की डिग्री पूरी करने पर मजाक करते हुए खुद को ‘डॉक्टर’ बताती हैं और कहती हैं – ‘मैं ऐसा ऑपरेशन करूंगी कि मुन्ना भाई भी फेल हो जाएंगे।’ वीडियो में में वह एक्टर अर्जुन बाजवा के साथ दिखाई दे रही हैं।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)

यह भी पढ़े : जया बच्चन ने किया सोनिया गांधी का समर्थन, कहा – हमने कभी नहीं देखा सत्ता पक्ष का ऐसा व्यवहार 

यूजर कर रहे तरह-तरह के कमेंट

Rakhi Sawant became a doctor :  राखी सावंत का यह वीडियो देखने के बाद यूजर तरह-तरह के कमेंट कर रहे हैं। एक यूजर ने वीडियो देखकर कहा- ‘अगर राखी सावंत डॉक्टर हैं तो मैं प्रधान मंत्री हूं।’ वहीं एक अन्य यूजर ने लिखा- ‘वह एक खुशमिजाज और जिंदादिल इंसान है, जिनका सेंस ऑफ ह्यूमर भी जबरदस्त है।’ ऐसे ही कॉमेंट्स से वीडियो का कॉमेंट सेक्शन भरा पड़ा है।

यह भी पढ़े : सभी मिग-21 को 2025 तक अपने बेड़े से हटाएगी भारतीय वायुसेना, क्यों लिया गया यह फैसला जानें यहां

पर्सनल लाइफ को लेकर चर्चा में है राखी

Rakhi Sawant became a doctor :  दूसरी तरफ राखी सावंत अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर भी जबरदस्त चर्चा में हैं। अपने पूर्व पति रितेश से अलग होने के बाद राखी अब आदिल हुसैन दुर्रानी को डेट कर रही हैं। बीते दिनों राखी ने आदिल के साथ अपनी शादी ना हो पाने की वजह का भी खुलासा किया था। राखी का कहना है कि, आदिल की बहन की शादी में दिक्कतें आ रही हैं, जिसकी वजह राखी सावंत के साथ आदिल के रिश्ते को माना जा रहा है।

Read more: IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें