Rakhi Sawant Divorce: Rakhi Sawant Confirms Divorce with Adil

Rakhi Sawant Divorce: राखी सावंत पति आदिल से लेंगी तलाक, खुलेआम किया ऐलान, योगी सरकार से मांगी सुरक्षा

राखी सावंत पति आदिल से लेंगी तलाक, खुलेआम किया ऐलान, योगी सरकार से मांगी सुरक्षा! Rakhi Sawant Confirms Divorce with Adil

Edited By :   Modified Date:  March 30, 2023 / 11:03 AM IST, Published Date : March 30, 2023/11:03 am IST

मुंबईः Rakhi Sawant Confirms Divorce with Adil  बॉलीवुड की ड्रामा क्वीन राखी सावंत अक्सर सुर्खियों में बनी रहती है। लगतार वो अपने अजीबोगरीब ड्रामा को लेकर चर्चा में बनी रहती है। हाल ही में उन्होंने रोजा रखने का वीडियो सामने आया था। लेकिन इस बीच राखी सावंत ने पति आदिल दुर्रानी से तलाक लेने की बात कह दी है। बता दें कि राखी सावंत और आदिल की मैरिड लाइफ ज्यादा अच्छी नहीं है, दोनों के बीच शादी के दूसरे ही दिन से खटपट चल रही है। अब देखना होगा कि राखी सावंत का तलाक लेने का फैसला सच है या नया कोई ड्रामा।

Read More: Bhilai News : बजट पेश होने से पहले शुरू हुआ हंगामा, विपक्षी पार्षदों ने लगाए गंभीर आरोप, महापौर ने कही ये बात

Rakhi Sawant Confirms Divorce with Adil  दरअसल बीती शाम राखी सावंत जिम के बाहर नजर आईं तो पैप्स ने उन्हें घेर लिया। पैप्स को देख राखी सावंत भी रुक गईं और खूब बातचीत करने लगीं। बातचीत के दौरान राखी सावंत ने बताया कि वो लखनऊ जा रही हैं क्योंकि वहां पर वो एक वेब सीरीज का शूट करेंगी। बातचीत में राखी ने उत्तर प्रदेश सरकार से सिक्योरिटी और सब्सिडी भी मांगी। राखी कहती हैं कि वो बहुत श्खबसूरतश् हैं और उन्हें सुरक्षा की जरूरत पड़ेगी।

Read More: केंद्र के खिलाफ धरने पर बैठी सीएम ममता बनर्जी, इस मुद्दे को लेकर खोला मोर्चा 

बातचीत के दौरान एक पैपराजी, राखी से पूछ लेता है कि आपकी खुशी का राज क्या है? इस पर एक्ट्रेस कहती है- मेरी खुशी का राज? मेरा डिवोर्स होने वाला है। हम अभी आजाद हो चुके हैं। हम अब आजाद होना चाहते हैं, उसे जिसके साथ शादी करनी है कर लेने दो। मुझे इन सब से बाहर निकलना है और आजाद रहना है। राखी सावंत के बदले तेवर देखकर एक बार फिर उन्हें सोशल मीडिया पर ट्रोल किया जा रहा है।

 

 

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)

 

देश दुनिया की बड़ी खबरों के लिए यहां करें क्लिक

 
Flowers