Rakhi Sawant filed a case against ex-husband, Ritesh said - I will answer

राखी सावंत ने एक्स हस्बैंड के खिलाफ दर्ज करवाया मामला, रितेश बोले – लीगल तरीके से दूंगा जवाब

Rakhi Sawant filed a case against ex-husband : एंटरटेनमेंट क्वीन राखी सावंत को कौन नहीं जानता। वो अपने बेबाक अंदाज और हरकतों से सोशल मीडिया

Edited By :   Modified Date:  December 4, 2022 / 05:48 AM IST, Published Date : December 4, 2022/5:48 am IST

मुंबई : Rakhi Sawant filed a case against ex-husband : एंटरटेनमेंट क्वीन राखी सावंत को कौन नहीं जानता। वो अपने बेबाक अंदाज और हरकतों से सोशल मीडिया पर छाई रहती हैं। उनकी इसी तरह की अदाओं पर उनके फैंस भी मरते हैं। फिलहाल राखी सावंत मुश्किल दौर से गुजर रही हैं। राखी का सोशल मीडिया एकाउंट हैक हो गया है। वो अपने अकाउंट पर एक्सेस नहीं कर पा रही है।

यह भी पढ़े : अनियंत्रित होकर खाई में गिरी कार, पिता की हुई मौत, दो बच्चे गंभीर रूप से घायल 

एक्स हस्बैंड रितेश के खिलाफ दर्ज करवाया मामला

Rakhi Sawant filed a case against ex-husband :  राखी सावंत ने अपने एक्स हस्बैंड रितेश पर हैकिंग का आरोप लगाते हुए मामला दर्ज कराया। राखी के इन आरोपों पर अब उनके एक्स हस्बैंड यानी रितेश ने रिएक्ट किया है। रितेश ने दो टूक कहा कि वह राखी को उनके आरोपों का लीगल तरीके से जवाब देंगे।

यह भी पढ़े : Male fertility tips: पुरुषों की ये गंदी आदतें कम कर रही स्पर्म काउंट! फर्टिलिटी भी हो रही कम! 

लीगल तरीके से दूंगा जवाब

Rakhi Sawant filed a case against ex-husband : राखी सावंत के आरोपों के सवाल पर राखी के एक्स हस्बैंड रितेश ने कहा कि वह आरोपों का जवाब जरूर देंगे, लेकिन लीगल तरीके से। उन्होंने कहा कि सिचुएशन बिलकुल ट्रांसपेरेंट है। मैंने जब तक उस पर करोड़ों रुपये खर्च किए तब तक उसे कोई दिक्कत नहीं हुई और जब मैंने खर्च करना बंद कर दिया तो उसने मुझ पर ऐसे आरोप लगाना शुरू कर दिया।

यह भी पढ़े : बुढ़ापे में नहीं होगी पैसों की टेंशन, मिलेगी हर महीने 5 हजार रुपये की पेंशन, बस करना होगा ये काम 

कोई भी ड्रामा कर सकती है राखी

Rakhi Sawant filed a case against ex-husband : रितेश ने आगे कहा कि ये तो आज ऐसा हुआ है लेकिन इसमें को संदेह नहीं कि भविष्य में वह मुझे बदनाम करने के लिए मुझ पर और आरोप लगा दे। वह यहां तक ​​कह सकती हैं कि वह और आदिल बिग बॉस के घर में जाना चाहते हैं। ये सब ड्रामा वो ही कर सकती है। मैं उससे बहुत दूर हूं और अपनी जिंदगी में खुश हूं। उसने मुझे बहुत इमोशनल परेशानी दी है और अब मैं उससे बहुत दूर जा चुका हूं।

रितेश ने कहा – मेरा इस्तेमाल कर रही है राखी

Rakhi Sawant filed a case against ex-husband : राखी के एक्स हस्बैंड रितेश ने आगे कहा कि वह पिछले तीन साल से मेरा इस्तेमाल कर रही है। न उसके पास कार थी और न ही घर में सामान। उसके घर में जो कुछ है वह सब मैंने खरीदा है। रितेश ने राखी पर आरोप लगाते हुए कहा कि वह इतनी बेशर्म है कि उसने एक और लड़के को अवैध रूप से घर में रख रखा है।

यह भी पढ़े : समुद्र किनारे हुईं बोल्ड अनुष्का शर्मा, नारंगी मोनोकिनी में शेयर की ऐसी तस्वीरें, फैंस हुए मदहोश 

शादी के सवाल पर बोले रितेश

Rakhi Sawant filed a case against ex-husband :  क्या आपने राखी से शादी की थी? इस सवाल के जवाब में उन्होंने कहा कि इसके बारे में राखी से बात करनी चाहिए, क्योंकि मैं अब सबूतों के साथ ही बात करूंगा।