Rakhi Sawant her breast donate to announced

राखी सावंत ने किया अपना ब्रेस्ट डोनेट करने का ऐलान, सोशल मीडिया पर वीडियो वायरल होते ही मचा हड़कंप

राखी सावंत ने किया अपना ब्रेस्ट डोनेट करने का ऐलान, सोशल मीडिया पर वीडियो वायरल होते ही मचा हड़कंप! Rakhi Sawant her breast donate

Edited By :   Modified Date:  December 4, 2022 / 02:47 PM IST, Published Date : December 4, 2022/2:47 pm IST

नईदिल्ली। Rakhi Sawant her breast donate बॉलीवुड ड्रामा क्वीन राखी सावंत किसी न किसी बात को लेकर हमेशा सुर्खियों में रहती है। वो सिर्फ टीवी पर ही नहीं बल्कि सोशल मीडिया के जरिए भी लोगों को मनोरंजन करते रहती है। राखी सावंत का वीडियो सामने आते ही सोशल मीडिया पर वायरल हो जाता है। ऐसा ही राखी का एक और वीडियो दोबारा वायरल हो रहा है। जिसमें राखी ने ऑर्गन डोनेशन को लेकर हैरान करने वाली बात कही है। राखी का ये वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है।

Read More: Pro Kabaddi league के 9वें सीजन की तारीखों का ऐलान, दर्शकों को भी आने की मिली अनुमति, जानिए कहां-कहां होंगे मैच 

Rakhi Sawant her breast donate दरअरसल, मीडिया के सामने ऐलान किया है कि वो ऑर्गन डोनेट करना चाहती है। आइए जानते है आखिर राखी ने अपने शरीर का ऐसा कौनसा अंग दान करना चाहती है। राखी ने कहा कि कई लोग अपनी आंखें, तो कई लोग अपनी किडनी डोनेट करते है, लेकिन मैं कुछ और डोनेट करना चाहती हूं।

Read More: देश के इन राज्यों में अगले 4 दिनों तक लगातार भारी बारीश की चेतावनी, मौसम विभाग ने जारी किया अलर्ट 

इस दौरान राखी ने कहा कि मैं अपने शरीर का वो चीज डोनेट करना चाहती हूं। जो बाकियों से अलग हों राखी सावंत ने ऐलान किया, ‘मैं क्यों एक जैसी चीज करूं, तब मैंने सोचा कि मैं अपने (ब्रेस्ट) को डोनेट करूंगी‘। उन्होंने कहा कि मेरे ब्रेस्ट बहुत अच्छे हैं इसलिए मैं इसे डोनेट करना चाहती हूं।