Rakhi Sawant Husband Rakhi Sawant Real Name

Rakhi Sawant का असली नाम क्या है? क्या आप जानते हैं…जानिए उनकी जिंदगी से जुड़े दर्दनाक सच

राखी कभी अपने रिलेशनशीप को लेकर चर्चा में रहती है तो कभी अपने कंट्रोवर्सियल वीडियो को लेकर! Rakhi Sawant Husband

Edited By :   Modified Date:  December 23, 2022 / 02:27 PM IST, Published Date : December 23, 2022/2:27 pm IST

मुंबई: Rakhi Sawant Husband  बॉलीवुड की ड्राम क्वीन यानि राखी सावंत अक्सर सुर्खियों में रहती हैं। राखी कभी अपने रिलेशनशीप को लेकर चर्चा में रहती है तो कभी अपने कंट्रोवर्सियल वीडियो को लेकर। कई बार राखी सांवत अपने बेबाक बयानों को लेकर भी सुर्खियों में रही है। बॉलीवुड की ड्रामा क्वीन राखी को तो आप जानते हैं, लेकिन क्या आपको पता है कि राखी सावंत का असली नाम क्या है? तो चलिए आपको बताते हैं कि राखी सावंत का असली नाम क्या है? और उनकी जिंदगी से जुड़े बड़े सच क्या हैं?

Read More: पहली बार छत्तीसगढ़ दौरे पर आएंगी नई प्रदेश प्रभारी कुमारी सैलजा, कांग्रेस कमेटी के पदाधिकारियों के साथ करेंगी बैठक

Rakhi Sawant Husband  राखी ने बताया था कि उनका असली नाम नीरू भेड़ा है। बीते दिनों एक्ट्रेस ने बताया था कि इंडस्ट्री में कदम रखने से पहले उन्होंने अपना नाम बदल दिया था। राखी बहुत ही गरीब परिवार से ताल्लुक रखती हैं। वैसे तो राखी की जिंदगी एक खुली किताब की तरह है, लेकिन उनके बचपन की कड़वी यादों के बारे में बहुत कम लोग जानते हैं। राखी ने खुद बचपन की कड़वी यादों का खुलासा एक शो में किया था।

Read More: ब्लैक साड़ी में भूमि ने बांधा समा, रिवीलिंग ब्लाउज देख हर कोई आंहे भरता रहा…

राखी ने अपनी फैमिली के बारे में बात करते हुए बताया था कि उनकी मां अस्पताल में आया का काम करती थीं और पिता मुंबई पुलिस में कॉन्सटेबल के तौर पर वर्किंग थे। उनके परिवार के लिए गुजारा कर पाना बहुत मुश्किल होता था।

Read More: छोटी ड्रेस पहनकर, इस हॉट हसीना ने बीच सड़क पर दिया ‘वल्‍गर पोज’, वीडियो देख यूजर्स ने किया ट्रोल, कहा….

राखी और उनके परिवार के पास खाना तक नहीं होता था खाने के लिए। कभी -कभी तो वो लोग खाली पेट ही सो जाया करते थे। वहीं कभी-कभी पड़ोसियों का बचा हुआ खाना खाकर अपना गुजारा बसर करते थे।

Read More: मशहूर एक्ट्रेस ने 16वीं बार कराया Breast Implants, बन चुकी है पांच बच्चों की मां, पति से हो चुका है तलाक

बचपन से ही राखी सावंत को एक्टिंग करने और डांस करने का बहुत ज्यादा शौक था। लेकिन राखी जब भी डांस किया करती थीं तो उनके मामा उनकी पिटाई करते थे। राखी बताती हैं कि उनके परिवार की लड़कियों को डांस करने की इजाजत नहीं थी। ऐसे में जब वो डांस करती थीं उन्हें मामा मारा करते थे।

Read More: Bigg Boss 16 : वीकेंड का वार में दिखेगा सलमान का गुस्सा, एमसी स्टैन और शालीन की लगाएंगे क्लास

राखी ने बताया कि वो इंडस्ट्री में अपना नाम बनाना चाहती थीं, लेकिन उनके माता-पिता उनकी शादी करवाना चाहते थे। ऐसे में वो अपने घर से भाग गईं। राखी जब घर से भागी थीं तो उन्होंने अपने पैरेंट्स के रखे पैसे चुरा लिए थें।

Read More: जेल से रिहा हुआ ‘बिकिनी किलर’, जानें कैसे पड़ा नाम और जेल में बर्थ-डे पार्टी का दिलचस्प किस्सा 

राखी घर से भागीं तो उनके परिवार वालों ने उनसे रिश्ता तोड़ लिया। ड्रामा क्वीन जब इंडस्ट्री में आईं तो उन्हें एक्टिंग के बारे में कुछ भी नहीं पता था और न ये जानती थीं कि फोटोशूट क्या और कैसे होता है। राखी आज जिस मुकाम पर हैं, वहां पहुंचने के लिए उन्होंने काफी मेहनत की है।

 

 

 

देश दुनिया की बड़ी खबरों के लिए यहां करें क्लिक