Rakhi Sawant Open Pole Boyfriend Adil says Daily Do this With Me

राखी सावंत ने मीडिया के सामने खोल दी बॉयफ्रेंड आदिल की पोल, कहा- रोज करते हैं मेरे साथ ऐसा काम

राखी सावंत ने मीडिया के सामने खोल दी बॉयफ्रेंड आदिल की पोल! Rakhi Sawant Open Pole Boyfriend Adil says Daily Do this With Me

Edited By :   Modified Date:  December 4, 2022 / 01:09 PM IST, Published Date : December 4, 2022/1:09 pm IST

मुंबई: Rakhi Sawant Open Pole Boyfriend Adil बॉलीवुड की ड्रामा क्वीन राखी सावंत अक्सर अपनी बेबाक बयानों को लेकर सुर्खियों में रहती है। राखी इन दिनों लगातार अपने बॉयफ्रेंड आदिल के साथ स्पॉट होती है, जहां वो मीडिया के सामने भी अलग अंदाज में नजर आती है। हाल ही में राखी ने मीडिया के सामने ऐसी बात कह दी है, जिसे लेकर बवाल मच गया है। अब राखी का ये वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है।

>>*IBC24 News Channel के WHATSAPP  ग्रुप से जुड़ने के लिए  यहां CLICK करें*<<

Read More: जिस ऑटो वाले के घर केजरीवाल ने खाया खाना वो निकला पीएम मोदी का मुरीद, कहा- मैं तो नरेंद्र मोदी का आशिक

Rakhi Sawant Open Pole Boyfriend Adil दरअसल सामने आए वीडियो में राखी सावंत इस दौरान अपने साथ आए एक शख्स को पैपराजी से मिलवाते हुए कहती हैं, “ये भाई हैं और वो कसाई हैं, वो रोज मुझे काटते हैं।” इसके आगे आदिल भी मजाक करते हुए कहते हैं, “और ये दोनों का मटन भेजने वाली है।” इसके बाद राखी कहती हैं, “मै कसाई की वो हूं।” राखी और आदिल की ये मस्ती खूब पसंद की जा रही है। दोनों का ये वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है।

Read More: पांच IAS अफसरों का तबादला, सेल्वा कुमारी को बनाए गए नए मंडलायुक्त 

बता दें कि राखी और आदिल काफी समय से एक दूसरे को डेट कर रहे हैं और फैंस को ये जोड़ी काफी पसंद भी है। राखी और आदिल दोनों ही एक दूसरे के साथ अपने एक से बढ़कर एक मजेदार वीडियो फैंस के साथ शेयर करते रहते हैं जिनमें इनकी बॉन्डिंग काफी पसंद की जाती है। इसके साथ ही राखी और आदिल एक दूसरे के साथ हॉट फोटोशूट भी कराते हैं जिनमें इनकी इंटेंस कैमिस्ट्री छा जाती है।

 

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Instant Bollywood (@instantbollywood)

Read More: Porn Video: गोद में बिठा कर लड़कियों को पोर्न वीडियो दिखाता था टीचर, करता था अश्लील हरकतें, परिजनों ने किया ये हाल

जी हां…कई सीजन में नजर आ चुकीं राखी सावंत अब एक बार फिर बिग बॉस में नजर आने की इच्छा जाहिर कर रही हैं। वो कई बार कैमरों के सामने ये ख्वाहिश जाहिर कर चुकी हैं। राखी सावंत चाहती हैं कि इस बार वो आदिल के साथ शो में एंट्री लें जहां पर उनकी शादी भी कराई जाए और कन्यादान सलमान खान करें। वैसे राखी एंटरटेनर तो हैं ही लेकिन साथ ही टीआरपी क्वीन भी हैं। यही वजह है कि हर बार उन्हें बिग बॉस के घर में देखा जाता है जहां वो लोगों को खूब एंटरटेन करती दिखती है।

 

देश दुनिया की बड़ी खबरों के लिए यहां करें क्लिक

 
Flowers