Rakhi Sawant reveals her Sautan, Tanu Chandel and Adil's photos viral

इस लड़की ने लगाई है राखी सांवत के जिंदगी में आग! वायरल हुई ड्रामा क्वीन की ‘सौतन’ की तस्वीरें

इस लड़की ने लगाई है राखी सांवत के जिंदगी में आग! Rakhi Sawant reveals her Sautan, Tanu Chandel and Adil's photos viral

Edited By :   Modified Date:  February 6, 2023 / 08:41 PM IST, Published Date : February 6, 2023/8:41 pm IST

मुंबईः Rakhi Sawant reveals her Sautan हिंदी सिनेमा की ड्राम क्वीन कही जाने वाली एक्ट्रेस राखी सावंत इन दिनों चर्चा में है। पहले आदिल के साथ शादी और अब उनके साथ बेवफाई को लेकर सुर्खियां बटोर रही है। कई दिनों से राखी आदिल पर बेवफाई का इल्जाम लगा रही है। सोशल मीडिया पर राखी की कई वीडियो वायरल भी हो रहे हैं। सोशल मीडिया पेजज पर आदिल के साथ एक लड़की की तस्वीर भी वायरल हो रही है। दावा किया जा रहा है कि यह वही है जिसको राखी अपना घर टूटने की वजह बता रही हैं।

Read More : साल की सर्वश्रेष्ठ खिलाड़ी पुरस्कार के लिए नामांकित हुए ये खिलाड़ी, मिल सकता है पुरस्कार… 

Rakhi Sawant reveals her Sautan एक लेटेस्ट वीडियो में राखी सावंत अपने शौहर आदिल खान दुर्रानी पर इल्जाम लगाया था कि वह उन्हें धोखा दे रहे हैं। मीडिया के सामने राखी ने उस लड़की का नाम तनु बताया है। अब कुछ पेजेज पर आदिल के साथ एक लड़की के फोटोज वायरल हो रहे हैं। दावा किया जा रहा है कि यही आदिल की गर्लफ्रेंड तनु चंदेल हैं। कमेंट्स सेक्शन में कई लोग बोल रहे हैं कि लड़की का फेस राखी जैसा लग रहा है। वहीं कुछ लोगों ने लिखा है कि यह राखी की छोटी बहन लग रही है। कुछ ने लिखा है, आदिल की दोनों पसंद खराब हैं।

Read More : Niyati Palat Rajyog: नियति पलट राजयोग से इन 4 राशियों की पलटेगी किस्मत, पैसे की तंगी हमेशा के लिए होगी खत्म, हर कार्य में मिलेगी सफलता 

बता दें कि राखी सावंत और आदिल खान दुर्रानी करीब एक साल से रिलेशन में हैं। दोनों लिवइन में रह रहे थे। राखी बिग बॉस मराठी में डेढ़ महीने रहकर लौटीं इसके बाद उन्होंने अपने और आदिल के निकाह का खुलासा किया। बीते दिनों अपनी मां के निधन के बाद से राखी आदिल पर एक्स्ट्रा मैरिटल अफेयर का इल्जाम लगा रही हैं।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Bol.Bollywood (@bol.bollywood)

 
Flowers