Rakhi Sawant Latest Video

Rakhi Sawant Latest Video: राखी सावंत के कटे दोनों हाथ! जंगल के बीच पहाड़ से सामने आया वीडियो, देखकर हैरान रह गए फैंस

Rakhi Sawant Latest Video: राखी सावंत के कटे दोनों हाथ! जंगल के बीच पहाड़ से सामने आया वीडियो, देखकर हैरान रह गए फैंस

Edited By :   Modified Date:  April 8, 2024 / 07:48 PM IST, Published Date : April 8, 2024/7:48 pm IST

मुंबई: Rakhi Sawant Latest Video बॉलीवुड की ड्रामें बाज क्विन राखी सांवत अक्सर किसी न किसी वजह से चर्चाओं में बनी रहती है। लोगों के साथ मनोरंजन करने वाली राखी कभी अपनी पर्सनल लाइव तो कभी अपने ड्रामें को लेकर सुर्खियों में रहती है। हाल ही में राखी सांवत का एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है।

Read More: Chunav Bahishkar: इस मांग को लेकर कलेक्ट्रेट कार्यालय पहुंचे सैकड़ों ग्रामीण, चुनाव बहिष्कार की दी चेतावनी 

Rakhi Sawant Latest Video वायरल हो रहे इस वीडियो में राखी सावंत ने एक पहाड़ के ऊपर हाथ फैलाएं खड़ी दिख रही है। इस दौरान रखी का एक हाथ कलाइयों से कटा तो दूसरा हाथ की उंगली कटी हुई दिख रही है। जिसे देख यूजर्स भी रिएक्ट किए बिना नहीं रह पाए। आइए जानते हैं क्या है सच्चाई?

Read More: Lok Sabha Chunav 2024 : लोकसभा चुनाव में मुस्लिम लीग की एंट्री, जेपी नड्डा, स्मृति ईरानी के बाद अब पीएम मोदी ने भी किया जिक्र 

वीडियो में आप देख सकते हैं कि राखी ने रेड कलर का आउटफिट पहना है और वो अपने दोनों हाथ फैलाए इस खास पल को महसूस कर रही हैं, लेकिन इस वीडियो में एक तरफ जहां राखी का हाथ कलाई से कटा दिख रहा है, तो दूसरा हाथ की उंगलियां कटी हुई दिख रही हैं।

Read More: PM Kisan Latest Update: किसानों के लिए बड़ा अपडेट, इस दिन खाते में आएगी पीएम किसान की 17वीं किस्त… 

इस वीडियो को राखी सावंत ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट इंस्टग्राम पर शेयर किया है। वीडियो सामने आने के बाद अब सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रही है। वीडियो में कई लोगों की प्रतिक्रियाएं आना भी शुरु हो गया है। वीडियो को देखने के बाद एक यूजर ने कहा कि एडिटर के पैसे टाक लेना। उसने आपका लेफ्ट साइड का हाथ काट दिया है। दूसरे यूजर ने कमेंट किया कि लगता है पैसे कम दिए थे, इसलिए हाथ काट दिए। तीसरे यूजर ने लिखा कि दोनों हाथ नहीं है।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Rakhi Sawant (@rakhisawant2511)

IBC24 का लोकसभा चुनाव सर्वे: देश में किसकी बनेगी सरकार ? प्रधानमंत्री के तौर पर कौन है आपकी पहली पसंद ? क्लिक करके जवाब दें

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें

Follow the IBC24 News channel on WhatsApp