Rakhi Sawant Video Viral: Rakhi Sawant wrapped the lights of Diwali

Rakhi Sawant Video Viral: ड्रामा क्वीन राखी सावंत ने अपनी अटपटी हरकतों से फैंस को दी ​दिवाली की बधाईयां, यूजर्स बोले ‘क्या नमूना है…’

Rakhi Sawant Video Viral: Rakhi Sawant wrapped the lights of Diwali ड्रामा क्वीन ने अपनी अटपटी हरकतों से फैंस को दी ​दिवाली की बधाईयां

Edited By :   Modified Date:  December 4, 2022 / 10:16 AM IST, Published Date : December 4, 2022/10:16 am IST

Rakhi Sawant Video Viral: ड्रामा क्वीन, नौटंकी गर्ल, एंटरटेंमेंट का फुल पैकेज और सोशल मीडिया पर अटपटी हरकतों के लिए मशहूर है। वह अक्सर इंटरनेट पर अपनी अजीबोगरीब हरकतों के चलते सुर्खियां बटोरती रहती हैं। इसी राह में एक बार फिर उनका फनी वीडियो सामने आया है जिसमें वह दिवाली की लड़ियों को शरीर पर लपेटे सभी फैंस को हैप्पी दिवाली कहती दिख रही हैं।

Read more: Diwali 2022 ways to get money: दिवाली पर आजमाएं धन प्राप्ति के 11 अचूक प्राचीन उपाय, सालभर होगी छप्पर फाड़ कमाई! 

Rakhi Sawant Video Viral: हाल में ही मुंबई के बाजार में राखी सावंत स्पॉट हुईं। यहां वह दिवाली की लाइट्स को शरीर पर लगाए दिखीं। वह कहती हैं, मैं जबसे लंदन जाकर आई हूं मेरे अंदर लंदन की क्वीन आ गई हैं। क्या मैं करंट में चिपक तो नहीं जाउंगी। अगर मुझे कुछ हो गया तो मेरी आत्मा भटकेगी। ये मेरी दिवाली स्पेशल ड्रेस है। बताओ मैं कौन सा दिवाली वाला पटाखा हूं। फिर सभी पीछे से कहने लगते हैं कि आप तो एटम बम हो।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)

Read more: Home Minister to Kharge: गृहमंत्री की तंज भरी बधाई, ईद में बच गया बकरा अब मुहर्रम में नाचेगा या नहीं

राखी सावंत को फैंस ने कहा नमूना
राखी सावंत के इस वीडियो के सामने आने के बाद सोशल मीडिया पर उनकी नौटंकी की चर्चा होने लगी। ढेर सारे फैंस ने उनके इस फनी अंदाज पर रिएक्ट किया। कुछ ने कहा कि ये अलग ही नमूना हैं तो कुछ ने लिखा कि क्या उर्फी कम थी जो अब ये भी।

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें