Rakul Preet-Jackky Wedding: रकुल प्रीत-जैकी के प्री वेडिंग फंक्शन शुरू, एक्ट्रेस ने इंस्टाग्राम पर शेयर की तस्वीरें |Rakul Preet-Jackky Wedding

Rakul Preet-Jackky Wedding: रकुल प्रीत-जैकी के प्री वेडिंग फंक्शन शुरू, एक्ट्रेस ने इंस्टाग्राम पर शेयर की तस्वीरें

Rakul Preet-Jackky Wedding: रकुल प्रीत-जैकी के प्री वेडिंग फंक्शन शुरू, एक्ट्रेस ने इंस्टाग्राम पर शेयर की तस्वीरें

Edited By :   Modified Date:  February 3, 2024 / 07:31 PM IST, Published Date : February 3, 2024/7:31 pm IST

Rakul Preet-Jackky Wedding: मुंबई। बॉलीवुड और साउथ में अपनी धाक जमाने वाली हसीना रकुल प्रीत सिंह जल्द ही जैकी के साथ शादी के बंधन में बंधने वाली है। शादी की तारीखों के नजदीक आते-आते एक्ट्रेस खूब चर्चा में बनी हुई हैं। इस बीच रकुल और जैकी की शादी के प्री वेडिंग फंक्शन को लेकर ताजा अपडेट मिली है।

Read more: दूसरी बार पिता बनने वाले हैं विराट कोहली, बेहद खास दोस्त ने किया कंफर्म 

दरअसल, शादी से पहले एक्ट्रेस ने एक खास पूजा कराई है। सोशल मीडिया पर ये खबर मिलते ही फैंस कयास लगा रहे हैं कि रकुल प्रीत-जैकी के प्री वेडिंग फंक्शन शुरू हो गई है। बता दें कि काफी समय से एक्ट्रेस रकुल प्रीत फिल्म निर्माता और एक्टर जैकी भगनानी के साथ रिलेशनशिप में हैं। वहीं, अब ये कपल अपने रिश्ते को शादी का नाम देने जा रहा है। इस बीच शनिवार को रकुल प्रीत सिंह अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम हैंडल पर स्टोरी में एक तस्वीर शेयर की है।

Read more: Poonam Pandey News: जेल जाएंगी पूनम पांडे! अफवाह फैलाने के आरोप में हो रही FIR की मांग 

इस तस्वीर में रकुल ने सिर पर पल्लू लिए कैप्शन में लिखा है, अखांडा पाठ, वाहेगुरू। पंजाबी फैमिली से नाता रखने वालीं रकुल ने शादी से कुछ दिन पहले घर पर एक विशेष पूजा रखवाई है, जिसकी जानकारी उन्होंने इंस्टा स्टोरी के जरिए दी है। ऐसे में रकुल की इस फोटो को देखने के बाद फैंस कह रहे हैं कि दोनों के शादी के फंक्शन अब शुरू हो गए हैं।

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें

Follow the IBC24 News channel on WhatsApp