Rakul preet singh sexy video viral in blu bikini

हॉट एक्ट्रेस ने माइनस 15 डिग्री बर्फ के पानी में बिकनी पहनकर लगाई डु​बकी, वीडियो देख सभी हैरान

Rakul preet singh sexy video viral in blu bikini: रकुल का यह पोस्ट सोशल मीडिया पर शेयर करते ही वायरल हो गया। उनके प्रशंसकों ने भी साहसी अभिनेत्री की सराहना करते हुए टिप्पणियों की बाढ़ ला दी।

Edited By :   Modified Date:  June 10, 2023 / 10:09 PM IST, Published Date : June 10, 2023/10:09 pm IST

Rakul preet singh sexy video viral in blu bikini: एक्ट्रेस रकुल प्रीत सिंह ने अपने प्रशंसकों और फैंस को खासा प्रभावित किया है। उन्होंने हाल ही में बिकनी पहनकर माइनस 15 डिग्री पर बर्फ के ठंडे पानी में डुबकी लगाकर क्रायोथेरेपी कराई। क्रायोथेरेपी एक प्रकार की कोल्ड थेरेपी है जो विभिन्न स्थितियों के इलाज और त्वचा के स्वास्थ्य में सुधार के लिए बेहद कम तापमान का उपयोग करती है।

अभिनेत्री ने अपने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो साझा किया था और इसे कैप्शन दिया, “क्रायो इन -15 एनीवन?”, लेकिन उस स्थान का खुलासा नहीं किया जहां क्लिप को शूट किया गया था। रकुल का यह पोस्ट सोशल मीडिया पर शेयर करते ही वायरल हो गया। उनके प्रशंसकों ने भी साहसी अभिनेत्री की सराहना करते हुए टिप्पणियों की बाढ़ ला दी।

actress sexy video in blue bikini उनमें से एक ने लिखा, “सबूत है कि वह बहुत हॉट है”, जबकि दूसरे ने लिखा, “रकुल एक बिकनी क्वीन है”। “रकुल ने पानी में आग लगा दी”, एक और कमेंट पढ़ें। उनके एक अन्य प्रशंसक ने लिखा, “अब ये पूरा ग्लेशियर पिघल जाएगा।” कई अन्य लोगों ने आग वाले इमोजी भी छोड़े।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Rakul Singh (@rakulpreet)

read more: Sofia Ansari ने पल्लू गिरा-गिराकर किया सेक्सी डांस, अकेले में ही देख पाएंगे ये वीडियो 

read more: बाथटब में गुलाब की पंखुड़ियों से​ नहाते दिखी गंदी बात एक्ट्रेस आभा पाल, भीगे बदन में घायल हो रहे फैंस 

 
Flowers