Rani Chatterjee absorbed in devotion of Chhath Maiya

Bhojpuri Chhath Geet: छठ मइया की भक्ति में लीन हुई रानी चटर्जी, फैंस को दिया चैलेंज

Bhojpuri Chhath Geet : देशभर में दिवाली को लेकर तैयारियां जोरों पर हैं। दूसरी ओर दिवाली के बाद छठ पर्व को लेकर तैयारियां शुरू हो गई हैं।

Edited By :   Modified Date:  December 3, 2022 / 08:08 PM IST, Published Date : December 3, 2022/8:08 pm IST

पटना। Bhojpuri Chhath Geet : देशभर में दिवाली को लेकर तैयारियां जोरों पर हैं। दूसरी ओर दिवाली के बाद छठ पर्व को लेकर तैयारियां शुरू हो गई हैं। उत्तर भारत में छठ पर्व को लेकर जमकर तैयारी चल रही है। इसी क्रम में आम लोगों के साथ-साथ भोजपुरी फिल्म इंडस्ट्री के सितारे भी छठ महापर्व के रंग में रंगे नजर आ रहे हैं। हर साल भोजपुरी फिल्मों के अधिकतर सिंगर्स और एक्टर्स दर्शकों के लिए स्पेशल छठ गीत की सौगात लेकर सामने आते हैं।

Read More : इस गांव में दिवाली की जगह मनाई जाती है मातम, सदियों से चली आ रही है परंपरा 

वायरल हो रहे वीडियो में रानी चटर्जी एक सुहागन की तरह सजी-धजी, पीली साड़ी पहने, मांग से नाक तक लंबा सिंदूर लगाए, हाथ में पूजा की सामग्री लिए छठ गीत गाती हुई नजर आ रही हैं। रानी चटर्जी ने छठ गीत के इस वीडियो को शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा- छठ पूजा पर इस छठ गीत पर रील बनाकर मुझे टैग करें।

Read More : पाकिस्तानी खिलाड़ी ने पत्नी को छिपाया होटल के कमरे के आलमारी में, जानिए क्यों आई ऐसी नौबत

रानी चटर्जी के इस वीडियो को अब तक 3000 से भी ज्यादा दर्शकों ने लाइक किया। इस वीडियो पर फैंस जमकर कमेंट कर रहे हैं। सोशल मीडिया पर ये वीडियो तेजी से वायरल रहा है। रानी चटर्जी के इस छठ गीत का टाइटल भेल अरघिया के बेर रखा है। अनुराधा पौडवाल ने रानी चटर्जी का ये छठ गीत गाया है। बता दें कि इस गाने को 15 अक्टूबर को जेम ट्यून्स भोजपुरी नामक यूट्यूब चैनल पर रिलीज किया गया था। डीएस धीरज ने इस गाने के लिरिक्स लिखे हैं। वहीं आर्य शर्मा ने इस गाने को म्यूजिक दिया है।

Read More : मध्यप्रदेश में सड़क हादसे में मरने वालों में 10 लोग बलरामपुर जिले के, सात शव लाये गये

बता दें कि बिहार, झारखंड और पूर्वी उत्तर प्रदेश लोग इस आस्था के महापर्व को लेकर तैयारी में जुट गए हैं। आस्था के इस महापर्व की शुरुआत इस साल 28 अक्टूबर से होनी है। ऐसे में छठ पर्व से पहले धड़ाधड़ भोजपुरी छठ गीत रिलीज हो रहे हैं। हर रोज कोई न कोई भोजपुरी छठ गीत रिलीज के साथ हंगामा मचा रहा है।