Ranu Mandal Romantic Video

अपने से आधे उम्र के लड़के के साथ ऐसा काम कर रही थी रानू मंडल, वीडियो देख उड़े लोगों के होश

अपने से आधे उम्र के लड़के के साथ ऐसा काम कर रही थी रानू मंडल, वीडियो देख उड़े लोगों के होश! Ranu Mandal Romantic Video

Edited By :   Modified Date:  December 27, 2022 / 07:37 PM IST, Published Date : December 27, 2022/7:37 pm IST

मुंबई। Ranu Mandal Romantic Video अपनी आवाज से लोगों को दीवाना बनाने वाली रानू मंडल आज किसी पहचान की मोहताज नहीं है। एक समय था जब रानू मंडल लता मंगेश्कर का एक गाना गाकर पूरे इंटरनेट पर धूम मचा दी थी। उनका एक वीडियो उनकी पूरी जिंदगी बदल दी। जिसके बाद आज उनको पूरी दुनिया में जाना जाता है। हाल ही में रानू मंडल का एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। जिसमें वो अपने आधी उम्र के लड़के के साथ बाइक पर बैठकर रोमांटिक होते दिखाई दे रही है। लोगों का उनका ये वीडियो काफी पसंद आ रहा है।

Read More: महज 49 रन पर ही पूरी टीम पहुंची पवेलियन, दहाई के अंक तक नहीं पहुंच पाएं बल्लेबाज, कहर बनकर टूटा ये गेंदबाज

Ranu Mandal Romantic Video वायरल हो रहे इस वीडियो में आप देख सकते है कि रानू मंडल एक लड़के के साथ बाइक में बैठी हुई है। इस दौरान रानू मंडी ब्लू कलर की नाइटी में नजर आ रही है और मेकअप के साथ वो काफी सुंदर लग रही है। आपको बता दें कि दोनों बाइक पर बैठकर ऋतिक रोशन की फिल्म कृष के गाने पर ​लिप्सिंग करते नजर आ रही है। वीडियो सामने आते ही सोशल मीडिया पर ​तेजी से वायरल हो रहा है।

Read More: किसानों के लिए खुशखबरी, पीएम क‍िसान योजना की 13वीं क‍िस्‍त की तारीख हुई तय, इस दिन ट्रांसफर की जाएगी राशि 

वहीं कुछ लोग उनके इस वीडियो को काफी ट्रोल कर रहे है तो वहीं दूसरी ओर कुछ लोग उनके इस वीडियो को काफी पसंद कर रहे है। एक यूजर्स ने उन्हें लिखा है कि ‘शर्म करो, अपनी उम्र देखो और लड़के की’। खैर, आपको बता दें कि बहुत से लोग रानू के इस नए वीडियो को काफी एंजॉय भी कर रहे हैं। कुछ ही देर में वीडियो को 34 हजार से ज्यादा लाइक्स मिल चुके हैं।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Rohan Shaw (@rohanyt779)

देश दुनिया की बड़ी खबरों के लिए यहां करें क्लिक