ये है रानू मंडल का तीसरा गाना, हिमेश रेशमिया ने किया शेयर, नए अंदाज के साथ इस गाने में झलक रहा आत्मविश्वास | Ranu Mandal song download mp3, Ranu Mandal's third song, Himesh Reshammiya shared, the confidence in this song with new style

ये है रानू मंडल का तीसरा गाना, हिमेश रेशमिया ने किया शेयर, नए अंदाज के साथ इस गाने में झलक रहा आत्मविश्वास

ये है रानू मंडल का तीसरा गाना, हिमेश रेशमिया ने किया शेयर, नए अंदाज के साथ इस गाने में झलक रहा आत्मविश्वास

:   Modified Date:  December 4, 2022 / 08:26 AM IST, Published Date : December 4, 2022/8:26 am IST

मुंबई। रेलवे स्टेशन पर गाना गाकर पेट पालने वाली रानू मंडल के एक के बाद एक गाने सामने आ रहें हैं। उन्हें बॉलीवुड डेब्यू करवाने वाले हिमेश रेशमिया एक के बाद एक रानू के गाने रिलीज कर रहे हैं। ‘तेरी मेरी कहानी’ और ‘आदत’ गाने की झलक के बाद अब हिमेश रे​शमिया ने रानू के तीसरे गाने का वीडियो शेयर किया है। इस नए गाने में रानू मंडल का खास अंदाज और आत्मविश्वास साफ झलक रहा है। पहली बार रानू के चेहरे में खुशी भी दिखाई दी है।

read more: रानू मंडल का खुलासा, इस अभिनेता के घर में खाना बनाते थे पति..परिस्थिति ने 6 म…

​हिमेश रेशमिया के साथ गाते हुए रानू मंडल के इस गाने को खूब पसंद किया जा रहा है। हर कोई रानू की आवाज और नए अंदाज का फैन हुआ जा रहा है। हिमेश द्वारा शेयर किए गए इस वीडियो के कमेंट्स में देखें तो हर कोई इस गाने का बेसब्री से इंतजार करता दिख रहा है।

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Himesh Reshammiya (@realhimesh) on

read more: सोशल मीडिया में जमकर वायरल हो रही इस मशहूर अभिनेत्री की तस्वीरें, आ…

बता दें कि रानू मंडल ने हिमेश रेशमिया की फिल्म ‘हैप्पी हार्डी और हीर’ के लिए गाने गाए हैं। इस फिल्म के अभी तक तीन गाने सामने आ चुके हैं और अब देखना होगा कि रानू अब किस गाने से अपने फैंस का दिल जीतने वाली हैं। रानू की दुख भरी कहानी सुनने के बाद तो लोग और भी उनके मुरीद हो चुके हैं। ऐसी खबरें भी आई थीं कि रानू मंडल की जिंदगी पर बारीकी से नजर डालने के लिए जल्द ही बायोपिक भी बनने वाली है।