पत्नी का लुक देखकर रैंप पर बेकाबू हुए रणवीर सिंह, खुलेआम Kiss करके लूट ली महफिल, सामने आया वीडियो | Ranveer kisses Deepika on ramp walk

पत्नी का लुक देखकर रैंप पर बेकाबू हुए रणवीर सिंह, खुलेआम Kiss करके लूट ली महफिल, सामने आया वीडियो

पत्नी का लुक देखकर रैंप पर बेकाबू हुए रणवीर सिंह, खुलेआम Kiss करके लूट ली महफिल! Ranveer kisses Deepika on ramp

Edited By :   Modified Date:  July 21, 2023 / 10:35 AM IST, Published Date : July 21, 2023/10:35 am IST

मुंबई: Ranveer kisses Deepika on ramp ‘रॉकी और रानी की प्रेम कहानी’ में रोमांस का तड़का लगाने वाले रणवीर सिंह और आलिया भट्ट मुंबई में एक भव्य ब्राइडल कॉउचर शो 2023 में डिजाइनर मनीष मल्होत्रा के लिए शोस्टॉपर बने। गुरुवार को फैशन शो के दौरान रणवीर ने शानदार एंट्री की, उन्होंने सफेद शेरवानी के साथ चमकदार फ्लोरल प्रिंटेड जैकेट पहनी थी।

Read More: Cg Monsoon Session: CG विधानसभा के मानसून सत्र का आखिरी दिन, इन मुद्दों पर होगी चर्चा 

Ranveer kisses Deepika on ramp रैंप वॉक करने के दौरान, रणवीर सिंह अचानक रुक गए और अपनी पत्नी दीपिका पादुकोण के गाल पर एक किस कर दिया। दोनों का ये वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। वहीं, इस दौरान दीपिका पादुकोण ने लोगों का दिल जीत लिया। उन्होंने रैंप से उतरकर अपनी मां के पैर छूकर उनका आशीर्वाद भी लिया।

Read More: बीजेपी को झटका, बागी नेता कांग्रेस में होंगे शामिल, प्रियंका गांधी की सभा में थामेंगे पार्टी का दामन 

‘गली बॉय’ एक्टर के अपनी पत्नी को किस करते हुए कई वीडियो सोशल मीडिया पर सामने आए जिन्हें फैन्स का जबरदस्त प्यार मिला। एक प्रशंसक ने लिखा, “जिस तरह से वह दीपिका के साथ व्यवहार करते हैं, वह पसंद आया।” ऑफ-व्हाइट नेट साड़ी में दीपिका बेहद खूबसूरत लग रही थीं। कढ़ाई वाले हॉल्टर-नेक ब्लाउज के साथ जोड़ा गया। उन्होंने अपने लुक को हीरे-पन्ना के गहनों से पूरा किया और क्लासिक लाल लिपस्टिक लगाई।

Read More: प्रियंका के दौरे से पहले समाधि पर लगे रानी लक्ष्मी बाई के विवादित पोस्टर, वीरांगना को लेकर लिखी ऐसी बात 

दूसरी ओर, आलिया भट्ट ने चांदी के गहनों वाला लहंगा पहना था, जिसमें वह लंबे दुपट्टे और मैचिंग ज्वैलरी के साथ बिल्कुल दुल्हन की तरह लग रही थीं। मनीष मल्होत्रा के शो में जान्हवी कपूर, अर्जुन कपूर, अंशुला कपूर, करण जौहर, नोरा फतेही समेत मनोरंजन उद्योग के कई जाने-माने चेहरे शामिल हुए। इस कार्यक्रम में मुकेश अंबानी और उनका परिवार भी शामिल हुआ।

Read More: ‘आज तो बिस्तर में ही तेरा इंटरव्यू लूंगा, ज्यादा आवाज की तो बोतल घुसेड़ दूंगा’ भोजपुरी एक्ट्रेस का होटल में रेप

फिल्मों की बात करें तो रणवीर और आलिया फिल्म ‘रॉकी और रानी की प्रेम कहानी’ में स्क्रीन शेयर करेंगे। करण जौहर द्वारा निर्देशित इस फिल्म में रणवीर सिंह, आलिया भट्ट, धर्मेंद्र, जया बच्चन और शबाना आजमी मुख्य भूमिका में हैं और यह 28 जुलाई को सिनेमाघरों में रिलीज होने के लिए पूरी तरह तैयार है। हाल ही में निर्माताओं ने ‘व्हाट झुमका’ और ‘तुम क्या मिले’ गाने और फिल्म का आधिकारिक ट्रेलर जारी किया, जिसे दर्शकों से बड़े पैमाने पर प्रतिक्रिया मिली।

Read More: कहर बरपा रहीं संक्रामक बीमारियां, 80 से ज्यादा लोग संक्रमित, 5 की मौत 

 

 

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Ranveersingh (@ranveersinghsfanclub)

 

देश दुनिया की बड़ी खबरों के लिए यहां करें क्लिक