rashmika mandanna join amitabh bachchan family, actor said meet family

अमिताभ बच्चन के family में हुई रश्मिका मंदाना की एंट्री, जानें कैसे…

अमिताभ बच्चन के family में हुई रश्मिका मंदाना की एंट्री, जानें कैसे : rashmika mandanna join amitabh bachchan family, actor said meet my lovely family

Edited By :   Modified Date:  December 4, 2022 / 01:25 PM IST, Published Date : December 4, 2022/1:25 pm IST

मुंबई ।  Goodbye Trailer Out अमिताभ बच्चन इन दिनों ब्रम्हास्त्र के प्रमोशन में बिजी है। फिल्म के लिए सभी स्टार्स ने 5 साल से ज्यादा का समय दिया है। इसी बीच बिग बी ने अपनी नई फिल्म गुडबॉय का ट्रेलर रिलीज कर दिया। जिसमें उनके साथ रश्मिका मंदाना और नीना गुप्ता जैसे स्टार्स दिखाई दे रहे है।

यह भी  पढ़े :  तमिलनाडु के लिए रवाना हुए सीएम भूपेश बघेल, राहुल गांधी को सौंपेंगे राष्ट्रीय ध्वज

Goodbye Trailer Out गुडबॉय का निर्देशन विकास बहल ने किया है। उन्होंने इससे पहले क्वीन और सुपर 30 जैसी फिल्मो का निर्माण किया है। रश्मिका इस फिल्म में अमिताब बच्चन के बेटी की भूमिका में दिख रही है। ट्रेलर में अमिताभ और रश्मिका के बीच बाप और बेटी के नोक झोक रिश्ते को दिखाया गया है। फिल्म में फैमिली बॉन्ड दिखाया गया है। कहानी में इमोशंस, कॉमेडी और ड्रामा सबकुछ है। ट्रेलर में रश्मिका मंदाना और अमिताभ बच्चन के बीच नोकझोंक मस्ट वॉच है।

यह भी  पढ़े :  एक्ट्रेस ने बेडरूम से ऐसी तस्वीर कर दी शेयर, ब्रालेस तस्वीरें देखकर क्लीन बोल्ड हुए फैंस, देने लगे ऐसे रिएक्शंस

Goodbye Trailer Out रश्मिका के विचार अपने पिता से नहीं मिलते। जिसके कारण दोंनों के बीच अक्सर लड़ाईयां होती है। इसी बीच कुछ ऐसा हो जाता है कि दोनों के रिश्ते पहले से बदल जाते है। गुडबॉय कहीं ना कहीं जरनेशन गैप और पुराने और आधुनिक जमाने के विचार और मान्यताओं पर खुलकर बात करने वाली फिल्म है। जिसका प्लॉट और फिल्म का प्रेजेंटेशन ट्रेलर में अच्छा लग रहा है।