Rashmika Mandanna shared a photo and asked for a suggestion

पुष्पा फेम श्रीवल्ली हो रही जमकर ट्रोल! फोटो शेयर कर मांग लिया ऐसा सजेशन, उड़ गए फैंस के होश

Rashmika Mandanna asked for suggestion: रश्मिका जो भी आउटफिट वियर करती हैं वो ट्रेंड में आ जाता है। इस रेड साड़ी में वो अपनी किलर अदाओं का जलवा बिखेर रही हैं। स्लीवलेस ब्लाउज और कर्ली हेयर लुक में रश्मिका स्लिम बॉडी फ्लॉन्ट कर रही हैं। उन्होंने इस लुक के साथ लाइट जूलरी वियर किया है, साथ ही मेकअप को ग्लॉसी और मिनिमल रखा है।

Edited By :   Modified Date:  December 4, 2022 / 10:52 AM IST, Published Date : December 4, 2022/10:52 am IST

Rashmika Mandanna asked for suggestion: पुष्पा फेम एक्ट्रेस रश्मिका मंदाना इंस्टाग्राम पर बेहद एक्टिव रहती हैं। वो अक्सर अपने स्टाइलिश फोटोशूट फैंस के साथ शेयर करती रहती हैं और फैंस को अपडेटेड रखती हैं। अब एक्ट्रेस ने फैंस से एक सजेशन मांगा है।

शो के दौरान चोटिल हुई ‘बिग बॉस’ की ये फेम, अब नहीं कर पाएंगी प्रफोर्मेंस, तस्वीरें शेयर कर लिखा इमोशनल नोट

दो फोटोस में मांगा सजेशन

Rashmika Mandanna asked for suggestion: दरअसल, उन्होंने अपनी दो तस्वीरें शेयर की हैं जिसमें एक फोटो में सलवार सूट और दूसरे फोटो में वो साड़ी पहने दिख रही हैं। फोटो शेयर करते हुए उन्होंने फैंस से सवाल पूछा है कि ‘मुझ पर साड़ी अच्छी लगती है या सलवार सूट, आप चूज करिए।’ वहीं बता दे कि फैंस को उनके दोनों लुक बेहद पसंद आ रहे हैं। फैंस कमेंट करके उनके स्टाइल की खूब तारीफ कर रहे हैं। इस फ्लॉवर प्रिंट सूट में रश्मिका बिल्कुल गॉर्जियस ब्यूटी लग रही हैं। उनकी क्यूट स्माइल लुक को निखार रही है।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Rashmika Mandanna (@rashmika_mandanna)

SEBI Action: सेबी ने बॉम्बे डाइंग और इन दिग्गज कारोबारियों पर लगाया दो वर्षों का प्रतिबंध, करोड़ों का जुर्माना भी ठोका, जानें मामला

फैंस कर रहे ऐसे कमेंट्स

Rashmika Mandanna asked for suggestion: फैंस का कहना है कि रश्मिका पर सभी कुछ काफी अच्छा लगता है। एक्ट्रेस की बात करें तो वो फैशन आइकन हैं। हर कोई उनके फैशन स्टेटमेंट को फॉलो करना चाहता है। रश्मिका जो भी आउटफिट वियर करती हैं वो ट्रेंड में आ जाता है। इस रेड साड़ी में वो अपनी किलर अदाओं का जलवा बिखेर रही हैं। स्लीवलेस ब्लाउज और कर्ली हेयर लुक में रश्मिका स्लिम बॉडी फ्लॉन्ट कर रही हैं। उन्होंने इस लुक के साथ लाइट जूलरी वियर किया है, साथ ही मेकअप को ग्लॉसी और मिनिमल रखा है। उनका ये लुक फेस्टिव सीजन के लिए बेस्ट है। एक्ट्रेस के वर्क फ्रंट की बात करें तो उन्होंने फिल्म गुडबाय से बॉलीवुड डेब्यू किया है। इस फिल्म में रश्मिका के अलावा अमिताभ बच्चन और नीना गुप्ता जैसे स्टार्स भी हैं।

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें