Rashmika Mandanna went crazy on the girl dance song Sami Sami

छोटी से बच्ची ने किया ऐसा काम, पुष्पा फेम रश्मिका मंदाना भी हो गई पागल, कही ये बात

छोटी से बच्ची ने किया ऐसा काम, पुष्पा फेम रश्मिका मंदाना भी हो गई पागल, कही ये बात! Rashmika Mandanna went crazy

Edited By :   Modified Date:  December 4, 2022 / 12:24 AM IST, Published Date : December 4, 2022/12:24 am IST

नईदिल्ली। Rashmika Mandanna went crazy फिल्म ‘पुष्पा‘ जब से रिलीज हुई है, तब से अभी तक लोगों को इसका बुखार उतरा नहीं है। लोग पुष्पा का किरदार निभाने वाले अल्लू अर्जुन का डायलॉग और उनका स्टाइल अभी भी लोगों में सिर चढ़कर बोल रहा है। लोग अभी भी उनके गाने और डायलॉग पर वीडियो, रिल्स बना रहे है। पुष्पा के गाने में कई वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ है। इसी बीच सोशल मीडिया पर एक और वीडियो जमकर वायरल हो रहा है। जिसमें एक बच्ची ने ‘सामी सामी‘ गाने पर जबरदस्त डांस की है। इस वीडियो को पुष्पा फेम रश्मिका मंदाना ने अपने ट्वीटर पर शेयर किया है।

Read More: किसानों के खाते में 12वीं किस्त आने मे पहले आई ये परेशानी, जानें नया अपडेट 

Rashmika Mandanna went crazy दरअरसल, सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे इस बच्ची के डांस करने का तरीका एर्क्टेस रश्मिका मंदाना को काफी पसंद आया है और अब वो इस बच्ची की फैन हो गई है। एर्क्ट्रेस ने वीडियो को शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा है कि अब वो इस बच्ची से मिलना चाहती है। एर्क्टेस ने इस वीडियो को 14 सितंबर को अपने ट्वीटर पर शेयर किया है। वीडियो साझा करते हुए लिखा- मेरा दिन बना दिया… मुझे इस क्यूटी से मिलना है… मैं यह कैसे कर सकती हूं?

Read More: CG Shikshak Tabadla 2022: शिक्षकों का बंपर तबादला, जिला कलेक्टर ने जारी किया आदेश

वीडियो को शेयर करने के बाद अब तक उसमें करीब 1.8 मिलियन व्यूज और 92 हजार से ज्यादा लाइक्स मिल चुके हैं। वीडियो 31 सेकंड का है और इस वीडियो में एक बच्ची स्कूल ड्रेस पहनी हुई है। जिसमें वो सामी सामी गाना पर जमकर डांस कर रही है। वहीं उनके पीछे बच्चे भी काफी उछलकर डांस कर रहे है। इससे पहले इंटरनेट पर ’श्रीवल्ली’ गाने पर बच्चों और बुजुर्गों के डांस करने के वीडियो भी खूब वायरल हुए थे। आपको बता दें कि ये वीडियो अब तक पता नहीं चला है कि कहा का है।

Read More: ‘55 सालों तक आदिवासियों की सुध नहीं ली अब श्रेय लेने चले हैं,’ आदिवासी नेताओं ने साधा कांग्रेस पर निशाना

बता दें कि पुष्पा रिलीज होने के बाद लगातार फैंस उनके गाने और डायलॉग पर काफी वीडियो बना रहे है और सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल कर रहे है।

देश दुनिया की बड़ी खबरों के लिए यहां करें क्लिक

 
Flowers