‘मिर्जापुर’ वेब सीरीज पर बोल्ड सीन देकर रातों-रात स्टार बन गई ये अभिनेत्री, कई फिल्मों में काम करने के बाद भी नहीं मिला था नाम

Rasika Duggal's luck shines with Mirzapur web series

: , January 17, 2022 / 07:22 PM IST

मुंबईः Rasika Duggal’s luck shines with Mirzapur web series जीवन में बिना मेहनत के कुछ हासिल नहीं होता। यदि आपको आगे बढ़ना है तो इस रास्ते से गुजरना ही होगा। फिल्म जगत में भी कुछ ऐसा ही होता है। टैलेंटेड लोग कई साल मेहनत करते हैं, लेकिन सिनेमा में उन्हें जगह नहीं मिलती। एक्‍ट्रेस रसिका दुग्‍गल के साथ भी ऐसा ही हुआ। वैसे तो वे 15 साल से इण्‍डस्‍ट्री में काम कर रही थीं, इस बीच उनके कुछ रोल की तारीफ भी हुई लेकिन नाम-पहचान नहीं मिली। रसिका ने बॉलीवुड इंडस्ट्री में 22 साल की उम्र में कदम रखा था। उनकी पहली फिल्‍म अनवर थी। इसके बाद उन्‍होंने कई फिल्‍में कीं। लेकिन मिजॉपुर ने उनकी लोकप्रियता को चरम पर पहुंचा दिया।

Read more : फिर बदलेगा मौसम का मिजाज, कई राज्यों में हो सकती है भारी बारिश, मौसम विभाग ने जारी किया अलर्ट 

Rasika Duggal’s luck shines with Mirzapur web series रसिका ने नो स्मोकिंग, हाईजैक, औरंगजेब, बॉम्बे टाकीज, किस्सा, वन्स अगेन, लव स्टोरीज, हामिद, मंटो समेत कई फिल्मों में काम किया। लेकिन उनकी किस्‍मत ओटीटी से मिले ऑफर ने चमकाई। 2018 में रसिका ने पंकज त्रिपाठी की पॉपुलर वेब सीरीज मिर्जापुर में उनकी पत्‍नी बीना त्रिपाठी का रोल किया। इस बोल्‍ड किरदार ने जमकर तहलका मचाया और वे रातों रात मशहूर हो गईं। उनकी एक्टिंग को भी खूब सराहा गया।

Read more : आबूधाबी इंटरनेशल एयरपोर्ट पर ड्रोन से हमला, दो भारतीयों सहित 3 की मौत, 6 लोग घायल

रसिका ने बॉलीवुड इंडस्ट्री में 22 साल की उम्र में कदम रखा था। उनकी पहली फिल्‍म अनवर थी। इसके बाद उन्‍होंने कई फिल्‍में कीं। लेकिन मिजॉपुर ने उनकी लोकप्रियता को चरम पर पहुंचा दिया। बता दें कि मिजॉपुर वेब सीरीज के 2 सीजन आ चुके हैं। दोनों ही सीजन में उन्हें खूब सराहना मिली।

Read more :  एक्ट्रेस अनन्‍या पांडे ने समुंद्र किनारे दिखाया ग्लैमरस अंदाज, झूले पर बैठकर दिया पोज, सोशल मीडिया में वायरल हुई तस्वीरें…  

इसके बाद उनके हाथ और भी कुछ बड़े प्रोजेक्ट्स आए। वे मेड इन हेवन, दिल्ली क्राइम, आउट ऑफ लव, अ सूटेबल बॉय और ओके कंप्यूटर जैसी वेब सीरीज में भी नजर आईं। इसमें से दिल्‍ली क्राइम में तो उनकी एक्टिंग को खूब तारीफ मिली।