Ravana with Mandodari danced on the song '52 Gaj Ka Daman'

’52 गज का दामन’ सॉन्ग पर थिरके मंदोदरी संग रावण, वीडियो हुआ वायरल

Ravana with Mandodari danced on the song '52 Gaj Ka Daman''52 गज का दामन' सॉन्ग पर थिरके मंदोदरी संग रावण

Edited By :   Modified Date:  December 4, 2022 / 08:37 AM IST, Published Date : December 4, 2022/8:37 am IST

Ravan Dance Viral Video: आज दशहरे का दिन है, पूरे देश में राम की बुराई पर इस जीत को हम हर्षोलल्लास से मनाते हैं। देश के कोने कोने में अलग अलग भाषाओं में राम के चरित्र का वर्णन किया जाता है। साथ ही साथ राम लीला का आयोजन किया जाता है।जिसमें कलाकार अपना प्रदर्शन कर लोगो के दिलों में जगह बना लेते हैं। दशहरे के मौके पर देश के कई हिस्सों में रामलीला खेली जाती है। इसमें लोग बढ़-चढ़कर हिस्सा लेते हैं और इसको लेकर तैयारियां कई महीने पहले से शुरू हो जाती है। इस दौरान नाटक के कई पात्र अपने-अपने डायलॉग बोलते हैं और दर्शकों का मनोरंजन करते हैं।

Read More:अस्पताल में मरीज की मौत मामले में कोर्ट ने सुनाया बड़ा फैसला, कहा- 10 लाख रुपए का हर्जाना दें

लेकिन इन सबसे इन दिनों रावण का एक वीडियो वायरल हो रहा है। जिसमें रावण मजेदार तरीके से डांस करता नजर आ रहा है. सात सेकंड की इस क्लिप में एक शख्स दशानन के कपड़े पहनक जमकर हरयाणवी गाना गजबन पानी न चाली पर जबरदस्त तरीके से डांस करता हुआ नजर आ रहा है। ये मजेदार वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है और यह अब ट्रेंड कर रहा है और लोग नीचे बैठकर रामलीला का आनंद ले रहे हैं।वायरल हो रहा ये वीडियो किसी गली के बाहर का लग रहा है जहां रावण की ड्रेस पहने एक शख्स जबरदस्त तरीके से डांस करता नजर आ रहा है।

Read More:TV ब्लास्ट होने से किशोर की मौके पर ही दर्दनाक मौत, कई घायल, शवों की हालत देख परिजनों का ‘फट गया कलेजा’ 

 

डांस के दौरान उसके चेहरे पर खुशी साफ नजर आ रही है। हालांकि इस बात की जानकारी फिलहाल हमारे पासे नहीं है कि ये वीडियो कहां का है..? लेकिन लोग ना सिर्फ इसे देख रहे हैं बल्कि एक दूसरे के साथ जमकर इस वीडियो को शेयर किए जा रहे हैं।

Read More: 5 October Ravan Dahan Live Update: विजयादशमी… रावण दहन के दौरान भीड़ के ऊपर गिरा लंकेश का पुतला, हादसे में कई लोग घायल, मची चीख-पुकार 

 
Flowers