उर्वशी रौतेला को इस क्रिकेटर ने बताया 'सबसे सेक्सी' एक्ट्रेस

उर्वशी रौतेला को इस क्रिकेटर ने बताया ‘सबसे सेक्सी’ एक्ट्रेस, ऋषभ पंत के बाद अब सुर्खियों में CSK का ये खिलाड़ी

Bollywood Sexiest actress Urvashi Rautela: क्रिकेटर्स के बीच एक एक्ट्रेस का नाम काफी पॉपुलर है वह हैं उर्वशी रौतेला, अब एक्ट्रेस को रविंद्र जडेजा ने सेक्सीएस्ट एक्ट्रेस बताया है।

Edited By :   Modified Date:  April 18, 2023 / 10:32 PM IST, Published Date : April 18, 2023/10:32 pm IST

Bollywood Sexiest actress Urvashi Rautela: बॉलीवुड की मोस्ट ग्लैमरस एक्ट्रेस उर्वशी रौतेला हमेशा अपनी सुंदरता, फैशन सेंस और एक्टिंग से फैंस को सरप्राइज कर देती हैं। यही वजह है कि वह इंडस्ट्री में सबसे लोकप्रिय एक्ट्रेस में शुमार हैं। एक्ट्रेस का नाम कई बार क्रिकेटर ऋषभ पंत के साथ जोड़ा गया लेकिन अब उर्वशी रौतेला इसलिए सुर्खियों में हैं क्योंकि क्रिकेटर रवींद्र जडेजा ने उन्हें बॉलीवुड की सबसे सेक्सी एक्ट्रेस बताया है।

रविन्द्र जडेजा का कमेंट वायरल

वैसे तो उर्वशी के दुनिया भर में बहुत फैंस हैं। उर्वशी के बारे में जडेजा की हाल ही में की गई टिप्पणी ने उनकी पॉपुलैरिटी में इजाफा किया है। जिसके बाद एक्ट्रेस अपने फैंस की लिस्ट में एक और नाम जोड़ सकती हैं। एचटी को दिए एक इंटरव्यू में जब भारतीय क्रिकेटर रविन्द्र जडेजा से पूछा गया कि उन्हें सबसे सेक्सी एक्ट्रेस कौन लगती हैं, तो उन्होंने जवाब में उर्वशी रौतेला का नाम लिया है। तभी से क्रिकेटर और एक्ट्रेस दोनों के फैन्स इस इंटरव्यू को लेकर खूब चर्चा कर रहे हैं।

कई फिल्मों में नजर आएंगी उर्वशी

बता दें कि उर्वशी इन दिनों अपने अपकमिंग प्रोजेक्ट्स में काफी व्यस्त हैं, वह जल्द ही हॉलीवुड में अपनी शुरुआत करने जा रही हैं। उर्वशी को ‘365 डेज’ स्टार मिशेल मोरोन के साथ देखा जाएगा। उर्वशी को आखिरी बार मेगास्टार चिरंजीवी के साथ ‘वाल्टेयर वेरैया’ के पार्टी सॉन्ग में देखा गया था। उर्वशी अगली बार राम पोथिनेनी के साथ दिखाई देंगी। वह ‘इंस्पेक्टर अविनाश’ में रणदीप हुड्डा की को-स्टार भी बनेंगी। उर्वशी थ्रिलर फिल्म ‘ब्लैक रोज’ में मुख्य भूमिका निभाएंगी। वह साउथ की फिल्म ‘थिरुट्टू पायले 2’ के हिंदी रीमेक में भी काम करती नजर आएंगी।

read more: उर्फी जावेद का ये कैसा अवतार, बिना ब्रा के ही बना डाला ये नया Video, देखकर रह जायेंगे दंग

read more:  जानी मानी एक्ट्रेस की मौत! खबर को लेकर अभिनेत्री के वकील ने किया बड़ा खुलासा 

 
Flowers