Priyanka Chahar Choudhary in 'Bigg Boss 16'

‘बिग बॉस 16’ के पहले एपिसोड में इस कंटेस्टेंट का भांडा फूटा, इस वजह से नाम बदलकर इंडस्ट्री में ली थी एंट्री

Priyanka Chahar Choudhary in 'Bigg Boss 16': ‘उड़ारियां’ की तेजो का शो के पहले दिन ही हुआ खुलासा, इस वजह से नीम बदलकर ली थी एंट्री

Edited By: , December 4, 2022 / 06:27 AM IST

Priyanka Chahar Choudhary in ‘Bigg Boss 16’: सलमान खान का पॉपुलर रिएलिटी शो आज 1 अक्टूबर 2022 को शुरू हो गया है। टीवी एक्ट्रेस प्रियंका चाहर चौधरी भी ‘बिग बॉस 16’ की कंफर्म कंटेस्टेंट में से एक हैं। टीवी एक्ट्रेस प्रियंका चाहर चौधरी को शो ‘उड़ारियां’ के लिए जाना जाता है। इस शो में उन्होंने तेजो कौर के किरदार से इस कदर पॉपुलैरिटी हासिल की और घर-घर में नोगों के दिलों में अपनी जगह बनाई। इसी बीच शो के पहले दिन ही एक्ट्रेस का खुलासा हुआ कि इनका असली नाम प्रियंका नहीं बल्कि कुछ और है।

अप्राकृतिक यौन हमले का वीडियो वायरल, मासूम ने मौत से पहले रिकार्डिंग में बतायी आपबीती 

16 साल की उम्र में इंडस्ट्री में रखा कदम

Priyanka Chahar Choudhary in ‘Bigg Boss 16’: तोजो उर्फ प्रियंका को सलमान खान के कॉन्ट्रोवर्शियल शो ‘बिग बॉस 16’ से ऑफर मिला। बता दे कि 13 अगस्त 1996 को जन्मीं प्रियंका चाहर को इंडस्ट्री में 10 साल हो गए हैं। 26 साल की एक्ट्रेस ने महज 16 साल की उम्र में म्यूजिक वीडियोज के जरिए इंडस्ट्री में कदम रखा था। प्रियंका चाहर का जन्म राजस्थानी धनी परिवार में हुआ है। कहा जाता है कि उन्होंने इंडस्ट्री में आने से पहले न्यूमरोलॉजिस्ट के कहने पर अपना नाम प्रियंका चाहर चौधरी रख लिया था।

Swachh Bharat Mission 2022: स्वच्छ भारत अभियान पर कुछ ऐसा बोल पड़े केंद्रीय मंत्री, लोग बांध रहे तारीफों के पुल 

परी चौधरी है असली नाम

Priyanka Chahar Choudhary in ‘Bigg Boss 16’: बता दे कि तोजो उर्फ प्रियंका का असली नाम परी चौधरी है, उन्होंने अपने करियर की शुरुआत महज 16 साल की उम्र में मॉडलिंग से की थी और फिर 2018 में टीवी शो ‘गठबंधन’ से उन्हें पहला ब्रेक मिला। वह ‘ये है चाहतें’ और ‘उड़ारियां’ में भी नजर आ चुकी हैं। यही नहीं, एक्ट्रेस ने हिंदी में ‘पेंडिंग लव’, ‘कैंडी ट्विस्ट’ जैसी फिल्मों में भी काम किया है। वह पंजाबी इंडस्ट्री में भी एक्टिव हैं, हाल ही में प्रियंका चाहर को ‘उड़ारियां’ में देखा गया था।

आज सप्तमी के दिन बन रहा बेहद शुभ संयोग, देवी कालरात्री को इन मंत्रो से करें प्रसन्न, शत्रुओं से मिलेगा छुटकारा 

मां के रोल से पीछए हटी तेजो

Priyanka Chahar Choudhary in ‘Bigg Boss 16’: उन्होंने लंबे लीप के बाद शो छोड़ दिया था, क्योंकि वह कम उम्र में मां की भूमिका नहीं निभाना चाहती थीं। बहरहाल, इस सीरियल से वह पॉपुलर हो गईं। सोशल मीडिया पर भी प्रियंका अपनी ग्लैमरस तस्वीरों से अक्सर सुर्खियों में रहती हैं। अब बिग बॉस हाउस में उनका चार्म देखने के लिए फैंस बेकरार हैं।

और भी है बड़ी खबरें…