Riva Arora sexy video and hot photo

रीवा अरोड़ा का Sexy Video वायरल, 14 की उम्र में एक्टर के साथ रोमांस पर हुआ था बवाल

Riva Arora sexy video and hot photo

Edited By :   Modified Date:  March 10, 2024 / 08:52 PM IST, Published Date : March 10, 2024/8:44 pm IST

Riva Arora sexy video: चाइल्ड आर्टिस्ट रही रीवा अरोड़ा एक बार फिर सुर्खियों में हैं। बता दें कि रीवा अरोड़ा का टीवी एक्टर करण कुंद्रा के साथ रोमांस करते हुए वीडियो वायरल हुआ था और इस पर जमकर बवाल हुआ था। उस वक्त करण की उम्र 38 साल की थी और रीवा महज 12 साल की थीं।

दरअसल, इस समय रीवा की नई फोटोज के कारण बवाल हो रहा है। यूजर्स दावा कर रहे हैं कि ‘रीवा ने महज 14 साल की उम्र में ही लिप सर्जरी करा ली है, उनकी मां को जेल भेज देना चाहिए!’ इससे पहले रीवा पर उम्र बढ़ाने के लिए ग्रोथ हार्मोन इंजेक्शन लगाने के आरोप भी लग चुके हैं।

read more: बायजू ने 25 प्रतिशत कर्मचारियों को पूरा भुगतान, शेष को आंशिक भुगतान किया

आपको बता दें कि रीवा अरोड़ा सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं। उन्होंने सोशल मीडिया पर अपनी कुछ फोटोज और वीडियो शेयर की हैं, जिन्हें देखने के बाद यूजर्स ये दावा कर रहे हैं कि एक्ट्रेस ने लिप सर्जरी कराई है।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Riva Arora (@rivarora_)

यूजर्स के कॉमेंट्स यहां देखें

एक यूजर ने लिखा, ’14 की उम्र में 25 की क्यों दिखना चाहती है!’ दूसरे ने कॉमेंट किया, ‘इसकी मां को तो जेल भेज देना चाहिए।’ कुछ लोगों ने तो ये तक लिखा कि हंसिका मोटवानी की तरह इसने भी हार्मोनल इंजेक्शन लगवाए हैं।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Riva Arora (@rivarora_)

Riva Arora बतौर चाइल्ड एक्ट्रेस करियर की शुरुआत की थी। उन्होंने साल 2011 में ‘रॉकस्टार’ फिल्म में काम किया। शॉर्ट मूवी ‘नैना’ (2018) में नजर आईं। इसी साल हॉलीवुड मूवी ‘बेस्ट फ्रेंड’ में भी काम किया। वो टीवी सीरियल ‘मेरे पापा हीरो हीरालाल’ में भी नजर आ चुकी हैं। साल 2021 में उन्हें मोस्ट पॉप्युलर एक्ट्रेस ऑफ द ईयर का भी अवॉर्ड दिया गया।

उम्र को लेकर हुई बहस

साल 2022 में रीवा अरोड़ा की उम्र को लेकर बहस छिड़ी थी। किसी ने दावा किया कि वो 12 साल की हैं। साल 2023 में एक्ट्रेस ने इस दावे को खारिज कर दिया और कहा कि वो अपनी सही उम्र का खुलासा जल्द ही करेंगी।

रिपोर्ट्स के मुताबिक, दिल्ली में जन्मीं और मुंबई में पली-बढ़ी रीवा के पिता अब इस दुनिया में नहीं हैं। उनकी मां का नाम निशा अरोड़ा है, जोकि वकील हैं। बहन का नाम मुस्कान है। पिछले साल रीवा के इंस्टाग्राम पर 10 मिलियन फॉलोअर्स हुए थे। इस खास मौके पर उनकी मां ने ब्लैक कलर की ऑडी कार गिफ्ट की थी, जिसकी कीमत 44 लाख रुपये है।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Riva Arora (@rivarora_)

बतौर चा​इल्ड आर्टिस्ट इन फिल्मों में आई नजर

रीवा को साल 2020 में ‘गुंजन सक्सेना: द करगिल गर्ल’, ‘उरी: द सर्जिकल स्ट्राइक’ (2019) और 2017 में श्रीदेवी की ‘मॉम’ जैसी फिल्मों में देखा गया है। बताया जा रहा है कि रीवा जब मात्र डेढ़ साल की थीं, तब रणबीर कपूर की फिल्म ‘रॉकस्टार’ में काम किया था। इसके बाद उन्होंने मॉडलिंग शुरू कर दी।

read more: Gujarati girl sexy video: गुजराती गर्ल की इन कातिल अदाओं पर मर मिटेंगे आप! सेक्सी वीडियो ने लगाई आग