The crew movie

इस मूवी में एकसाथ नजर आएंगी ये तीन शानदार एक्ट्रेस, कॉमेडी का तड़का लगाने दिलजीत और कपिल देंगे साथ, इस दिन होगी रिलीज

The crew movie करीना-कृति और तब्बू की 'द क्रू' की रिलीज डेट का एलान, इस दिन सिनेमाघरों में दस्तक देगी फिल्म

Edited By :   Modified Date:  July 2, 2023 / 11:47 AM IST, Published Date : July 2, 2023/11:47 am IST

The crew movie: तब्बी, करीना कपूर, तब्बू और कृति सेनन जल्द ही फिल्म ‘द क्रू’ में नजर आएंगी। इन तीनों एक्ट्रेस वाली इस फिल्म को लेकर फैंस काफी उत्साहित हैं। बता दें कि फिल्म में कपिल शर्मा और दिलजीत दोसांझ भी अहम रोल में नजर आएंगे। राजेश कृष्णन द्वारा निर्देशित फिल्म ‘द क्रू’ की रिलीज डेट का भी आज एलान हो गया है।

अगले साल होगी रिलीज

The crew movie: फिल्म ‘द क्रू’ की रिलीज डेट सामने आ गई है और यह फिल्म अगले साल आएगी। एक ट्रेड विश्लेषक ने सोशल मीडिया पोस्ट के जरिए इस फिल्म की रिलीज डेट की जानकारी साझा की है, जिसके मुताबिक ‘द क्रू’ 22 मार्च 2024 को सिनेमाघरों में दस्तक देगी। बता दें कि इस फिल्म को एकता कपूर और रिया कपूर मिलकर प्रोड्यूसर कर रही हैं। इससे पहले ये दोनों मिलकर फिल्म ‘वीरे दी वेडिंग’ बना चुकी हैं।

कैमियो रोल में दिखेंगे कपिल शर्मा

The crew movie: फिल्म में करीना कपूर, तब्बू , कृति सेनन और दिलजीत दोसांझ लीड रोल में दिखाई देंगे। यह फिल्म तीन महिलाओं की कहानी पर आधारित है, जिसमें एयरलाइन इंडस्ट्री के संघर्ष और कठिनाइयों को पेश करने की कोशिश है। वहीं कॉमेडी किंग कपिल शर्मा फिल्म में कैमियो रोल में नजर आएंगे।

ये भी पढ़ें- टमाटर के दामों ने लगाई शतक, तो हरी सब्जियां भी नहीं छूटी पीछे, थाली पर दिख रहा बारिश का असर

ये भी पढ़ें- कर्मचारियों के अकाउंट में होगी धनवर्षा, 4% डीए में बढ़ोत्तरी के साथ 5 महीने के एरियर का होगा भुगतान, वित्त विभाग ने जारी किया आदेश

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें