बर्थ एनिवर्सरी पर सुशांत सिंह राजपूत को याद कर भावुक हुईं रिया चक्रवर्ती, शेयर किया वीडियो |

बर्थ एनिवर्सरी पर सुशांत सिंह राजपूत को याद कर भावुक हुईं रिया चक्रवर्ती, शेयर किया वीडियो

सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) की बर्थ एनिवर्सरी पर रिया चक्रवर्ती (Rhea Chakraborty) ने उनका एक थ्रोबैक फोटो और वीडियो (Sushant Singh Rajput Throwback Video) शेयर किया है।

:   Modified Date:  December 4, 2022 / 08:10 AM IST, Published Date : December 4, 2022/8:10 am IST

SSR Birth Anniversary: सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) की बर्थ एनिवर्सरी पर रिया चक्रवर्ती (Rhea Chakraborty) ने उनका एक थ्रोबैक फोटो और वीडियो (Sushant Singh Rajput Throwback Video) शेयर किया है। रिया चक्रवर्ती ने यह वीडियो इंस्टाग्राम अकाउंट पर पोस्ट किया है, वीडियो में आप उन्हें सुशांत के साथ मस्ती करते हुए देख सकते हैं।

read more: भारत और दक्षिण अफ्रीका के बीच खेले गये दूसरे एकदिवसीय मैच का स्कोर

वीडियो में मुस्कुराते हुए सुशांत अपने पैरों को स्ट्रेच करते हुए दिख रहे हैं, बाद में, उन्होंने रिया को गले लगाया। रिया ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर उनकी गोद में बैठे हुए अपनी एक तस्वीर शेयर की है, उन्होंने फोटो के साथ एक दिल का इमोजी भी शेयर किया है।

read more: पाकिस्तान पुलिस ने लाहौर के अनारकली बाजार में हुए विस्फोट के मामले में तीन संदिग्धों की पहचान की

रिया चक्रवर्ती ने वीडियो को शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा है कि वे सुशांत सिंह को याद करती हैं। वे लिखती हैं, ‘तुम्हें बहुत मिस करती हूं.’ सुशांत सिंह राजपूत अगर आज जिंदा होते तो 36 साल के होते, 14 जून 2020 को एक्टर के निधन से पूरा देश सदमे में चला गया था।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Rhea Chakraborty (@rhea_chakraborty)

 
Flowers