Kangana Ranaut and Adipurush

फिल्म ‘आदिपुरुष’ पर लगातार हो रही बयानबाजी, एक्ट्रेस कंगना रनौत ने भी दी अपनी प्रतिक्रिया

Kangana Ranaut and Adipurush: बॉलीवुड धाकड़ एक्ट्रेस कंगना रनौत ने भी फिल्म आदिपुरुष पर अपनी प्रतिक्रिया दी है। 

Edited By :   Modified Date:  June 17, 2023 / 02:06 PM IST, Published Date : June 17, 2023/1:46 pm IST

Kangana Ranaut On adipurush : नई दिल्ली। शुक्रवार को भारत में आदिपुरुष फिल्म को रिलीज किया गया है। जिसमें भगवान श्रीराम के चरित्र और संघर्ष का संपूर्ण वर्णन है। इस फिल्म में लीड रोल में प्रभास, कृति सेनन,सैफ अली खान है। रिलीज होते ही इस फिल्म पर भी बयानेबाजी शुरू हो गई है। वहीं दूसरी ओर कांग्रेस की ओर से लगातार इस फिल्म को रोकने की खबर सामने आ रही है।

read more : BAN vs AFG: टेस्ट क्रिकेट में 21वीं सदी की सबसे बड़ी जीत, बांग्लादेश ने अफगानिस्तान को रिकार्ड 546 रनों से रौंदा

Kangana Ranaut and Adipurush : आपको बता दें ओम राउत के डायरेक्शन में बनी फिल्म आदिपुरुष को वीएफएक्स और डायलॉग के लिए काफी आलोचना मिल रही है। सोशल मीडिया पर आदिपुरुष को मॉर्डन रामायण के नाम पर मज़ाक बताया जा रहा है। कांग्रेस की नहीं कई दलों के नेता और कार्यकर्ता भी इस फिल्म के विरोध में उतर आए है। इसी बीच अब बॉलीवुड धाकड़ एक्ट्रेस कंगना रनौत ने भी फिल्म आदिपुरुष पर अपनी प्रतिक्रिया दी है।

 

कंगना ने फिल्म पर निशाना साधत हुए कहा कि अपनी इंस्टा स्टीरी में भगवान राम की कुछ तस्वीरें शेयर की हैं। जिसमें राम-सीता और हनुमान को दिखाया है। इसी के साथ कंगना ने एक गाना ‘राम का नाम बदनाम ना करो’ भी लगाया है। ये गाना 1971 की म्यूजिकल ड्रामा फिल्म ‘हरे रामा हरे कृष्णा’ का है। फिल्म को देव आनंद ने बनाया था और एक्टिंग भी की थी।

read more : Asia Cup 2023: भारत-पाकिस्तान के बीच होने वाला मैच रद्द, एशिया कप से पहले आई बड़ी खबर

अब कंगना के इस अंदाज को प्रभास की बाहुबली पर निशाना माना जा रहा है। कंगना ने भले ही नाम नहीं लिया, लेकिन उनके स्टेटस से ये साफ झलक रहा है। हालांकि नेटिज़न्स इसे लेकर अलग-अलग कमेंट कर रहे हैं। कोई कह रहा है कि कंगना साउथ के लोगों से डरती हैं, तो वहीं कोई कह रहा है अब कंगना भी फिल्म का मज़ाक बना रही हैं। हालांकि ये कोई पहली बार नहीं है जब कंगना रनौत ने किसी फिल्म पर निशाना साधा हो। इससे पहले शाहरुख खान की पठान से लेकर कई दूसरी फिल्मों पर कंगना अपनी बेबाक टिप्पणी कर चुकी हैं।

 

और भी लेटेस्ट और बड़ी खबरों के लिए यहां पर क्लिक करें