Richa Chadha to tie knot with Ali Fazal on October 4

4 अक्टूबर को प्रेमी अली फजल के साथ शादी के बंधन में बंधेंगी एक्ट्रेस ऋचा चड्ढा, बिकानेर के नामी ज्वेलर्स से बनवाए गहने

4 अक्टूबर को प्रेमी अली फजल के साथ शादी के बंधन में बंधेंगी एक्ट्रेस ऋचा चड्ढा! Richa Chadha to tie knot with Ali Fazal on October 4

Edited By :   Modified Date:  December 3, 2022 / 06:42 PM IST, Published Date : December 3, 2022/6:42 pm IST

मुंबईः Richa Chadha to tie knot with Ali Fazal बॉलीवुड एक्ट्रेस ऋचा चड्ढा जल्द ही अपने प्रेमी अली फजल के साथ शादी के बंधन में बंधने वाली है। बताया जा रहा है कि दोनों 4 अक्टूबर को मुंबई में सात फेरे लेंगे। वहीं, इसके अगले दिन परिवार, दोस्तों और फिल्म इंडस्ट्री के लोगों को एक रिसेप्शन पार्टी देंगे। बताया जा रहा है कि शादी समारोह की शुरूआत 30 सितंबर से होगी। शादी में पहले तीन दिन कॉकटेल, संगीत और मेहंदी का आयोजन किया जाएगा।

Read More: कांग्रेस नेताओं ने नगर निगम की गाड़ी की हाइजेक, अतिक्रमण हटाने पहुंचा था नगर निगम 

Richa Chadha to tie knot with Ali Fazal मिली जानकारी के अनुसार ऋचा चड्ढ ने अपनी शादी के लिए गहने बिकानेरके खजांची ज्वेलर्स से खरीदे हैं। खजांची ज्वेलर्स, ज्वेलरी कारोबार का बड़ा नाम है। खजांची ज्वेलर्स अपने स्टेटमेंट हिरलूम पीस के लिए जाने जाते हैं और वे ऋचा के लिए सिग्नेचर पीस डिजाइन करेंगे। बता दें कि खजांची परिवार मोती चंद खजांची के वंशज हैं, जो राजस्थान के सबसे शुरुआती कला संग्रहकर्ताओं में से एक हैं और उनके आभूषणों के संरक्षक, बीकानेर के शाही परिवार में शामिल हैं।

Read More: 20 September Live Update : 1 साल से जेल में बंद अभिनेता अरमान कोहली होंगे रिहा, बॉम्बे हाईकोर्ट से मिली जमानत 

बता दें कि पिछले हफ्ते, ऋचा ने अली के साथ सोशल मीडिया पर शादी की पुष्टि की थी उन्होंने ट्वीट करके लिखा था कि ’नया जीवन, लोड हो रहा है।’ ऋचा ने इसे एक ट्वीट के साथ कैप्शन दिया, ’अक्टूबर का इंतजार नहीं कर सकती।’ जैसे ही ऋचा ने पोस्ट शेयर किया, फैन्स ने कमेंट सेक्शन में इस जोड़े को बधाई दी।

Read More: बाइक मिलेगी तभी बनूंगा दूल्हा, इतना कहते ही लड़के ने किया ये काम, घर पहुंचते ही कहा- अब बताओ…. 

गौरतलब है कि दोनों की शादी अप्रैल 2020 में होनी थी, लेकिन कोविड प्रतिबंधों और लॉकडाउन के कारण, शादी को दो बार टाल दिया गया। शादी की तैयारियां शुरू करने से पहले, युगल जल्द ही अपने चल रहे प्रोजेक्ट्स को पूरा करने वाले हैं। ऋचा वर्तमान में संजय लीला भंसाली की आगामी वेब सीरीज ’हीरामंडी’ पर काम कर रही हैं, जो विशेष रूप से नेटफ्लिक्स पर स्ट्रीम होगी। ’गैंग्स ऑफ वासेपुर’ की अभिनेत्री इस सप्ताह शूटिंग खत्म करने वाली थी, लेकिन ’हीरामंडी’ के लिए उनके गाने की शूटिंग में देरी हो गई है और अब अगले सप्ताह के अंत में समाप्त होगी।

Read More: गर्लफ्रेंड के साथ होटल में रोमांस कर रहा था पति, अचानक आ धमकी पत्नी, दोनों मिले ऐसी हालत में, फिर….

दूसरी ओर, अली, वर्तमान में मुंबई और लखनऊ में अमेज़न प्राइम वीडियो की सीरीज ’मिर्ज़ापुर’ के तीसरे सीज़न पर काम कर रहे हैं और जल्द ही शूटिंग के अपने हिस्से को पूरा करेंगे। ऋचा जल्द ही 27 सितंबर को दिल्ली के लिए उड़ान भरेगी, और अली जल्द ही उनके साथ शामिल होंगे, ताकि उनकी शादी के समारोहों और समारोहों की सभी तैयारी पूरी की जा सके जो पहले दिल्ली में शुरू होंगे। ऋचा और अली पहली बार 2012 में ’फुकरे’ के सेट पर मिले थे और जल्द ही प्यार हो गया।

 

 

देश दुनिया की बड़ी खबरों के लिए यहां करें क्लिक