ऋषि कपूर की आखिरी फिल्म होगी रिलीज, रितेश सिधवानी और फरहान अख्तर करेंगे फिल्म की शूटिंग पूरी | Rishi Kapoor's last film will be released, Ritesh Sidhwani and Farhan Akhtar will complete the shooting of the film

ऋषि कपूर की आखिरी फिल्म होगी रिलीज, रितेश सिधवानी और फरहान अख्तर करेंगे फिल्म की शूटिंग पूरी

ऋषि कपूर की आखिरी फिल्म होगी रिलीज, रितेश सिधवानी और फरहान अख्तर करेंगे फिल्म की शूटिंग पूरी

:   Modified Date:  December 4, 2022 / 12:26 PM IST, Published Date : December 4, 2022/12:26 pm IST

नई दिल्ली। ल्यूकेमिया से जंग लड़ते हुए बीते गुरूवार को जिंदगी गंवा देने वाले अभिनेता ऋषि कपूर की एक फिल्म अभी रिलीज भी नही हुई थी। विदेश से अपना इलाज कराकर आने के बाद से अभिनेता अपनी अगली फिल्म ‘शर्माजी नमकीन’ की शूटिंग कर रहे थे, जो कि रितेश सिधवानी और फरहान अख्तर के एक्सेल एंटरटेनमेंट द्वारा निर्मित है और इसमें ऋषि कपूर ने मुख्य भूमिका निभाई है।

ये भी पढ़ें: लॉकडाउन में KBC का नया सीजन, 9 मई से रजिस्ट्रेशन, ऑनलाइन होगी पूरी प्रोसेस

यह फिल्म लगभग पूरी हो गई थी, इसकी केवल कुछ दिनों की शूटिंग बाकी रह गई थी। अब इस पर एक बड़ी खबर सामने आ रही है कि यह फिल्म आने वाले समय में जरूर पूरी होगी।

ये भी पढ़ें: अस्पताल में भर्ती होने की अफवाह के बीच, इंस्टाग्राम पर लाइव दिखे एक…

मीडिया के अनुसार “ऋषि कपूर फिल्म के मुख्य नायक थे और पहले ही इसके प्रमुख भाग की शूटिंग कर ली गई थी। शूटिंग का केवल कुछ ही हिस्सा बाकी रह गया था, यह ऋषि कपूर का आखिरी प्रॉजेक्ट था जो पूरा होने वाला था और अब रितेश व फरहान इस फिल्म की रिलीज सुनिश्चित कर रहे हैं।”

ये भी पढ़ें: पाकिस्तानी एंकर ने बॉलीवुड के महानायकों की मौत का उड़ाया मजाक, पाक …

सूत्र ने आगे कहा, “रितेश और फरहान फिल्म को पूरा करने के इरादे के साथ बेहद बारीकी से काम कर रहे हैं और इतना तो तय है कि फिल्म पूरी की जाएगी और यह एक नाटकीय रिलीज होगी।” फिल्म ‘शर्माजी नमकीन’ में ऋषि कपूर, जूही चावला के साथ प्रमुख भूमिका में नजर आएंगे। फिल्म का निर्माण एक्सेल एंटरटेनमेंट ने हनी तेहरान और अभिषेक चौबे के साथ मिलकर किया है। यह हितेश भाटिया की बतौर निर्देशक पहली फिल्म होगी।