Riva Arora Sexy Video viral from bedroom

बॉलीवुड एक्ट्रेस रीवा अरोड़ा का Sexy Video वायरल, बेडरूम में दिए ऐसे पोज कि देखकर फटी रह जाएंगी आंखें

Riva Arora Sexy Video viral from bedroom: सोशल मीडिया पर की रीवा अपना बोल्ड साइड दिखाने से भी बिलकुल पीछे नहीं रहती हैं। कम उम्र में अपने बोल्ड फैशन और इतनी कम उम्र में ऑनस्क्रीन सेक्शुअल या रोमांटिक किरदारों को लेकर वह हमेशा सुर्खियों में रही हैं।

Edited By :   Modified Date:  April 5, 2024 / 11:45 PM IST, Published Date : April 5, 2024/11:44 pm IST

Riva Arora Sexy Video viral: बॉलीवुड एक्ट्रेस रीवा अरोड़ा सिर्फ टेलीविजन और बॉलीवुड में ही नहीं, बल्कि सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव हैं और उनके इंस्टाग्राम पर चाहने वालों की कोई कमी नहीं है।

1 फरवरी 2010 को दिल्ली में जन्मी रीवा अरोरा की रील्स सोशल मीडिया पर धड़ल्ले से वायरल होती हैं। रीवा को एक्टिंग के साथ-साथ डांस का भी काफी शौक है।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Riva Arora (@rivarora_)

Riva Arora Sexy Video viral:  जन्नत जुबैर के छोटे भाई अयान के साथ उनकी अक्सर वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल होती हैं। सोशल मीडिया स्टार होने के साथ-साथ रीवा छोटी सी उम्र में काफी फैशनिस्टा भी हैं। एक बार फिर उनका सेक्सी वीडियो जमकर वायरल हो रहा है।

सोशल मीडिया पर की रीवा अपना बोल्ड साइड दिखाने से भी बिलकुल पीछे नहीं रहती हैं। कम उम्र में अपने बोल्ड फैशन और इतनी कम उम्र में ऑनस्क्रीन सेक्शुअल या रोमांटिक किरदारों को लेकर वह हमेशा सुर्खियों में रही हैं।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Riva Arora (@rivarora_)

read more: Black Satta King 786: एक बार इन लकी नंबरों को आजमाकर देखें, चंद मिनटों में हो जाएंगे मालामाल… Black Satta King 786 | Black Satta King

read more:  IBC24 Shakti Samman 2024: अलग-अलग क्षेत्रों में सराहनीय काम करने वाली 25 विशिष्ट महिलाओं का सम्मान, IBC24 के मंच पर एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी ने किया सम्मानित 

 
Flowers