रिया का दावा डिप्रेशन में थे सुशांत, अंकिता लोखंडे ने कहा- डिप्रेशन जैसी नहीं थी कोई परेशानी, सच सामने लाउंगी | Riya had claimed Sushant's depression, Ankita Lokhande said - there was no problem like depression, I will reveal the truth

रिया का दावा डिप्रेशन में थे सुशांत, अंकिता लोखंडे ने कहा- डिप्रेशन जैसी नहीं थी कोई परेशानी, सच सामने लाउंगी

रिया का दावा डिप्रेशन में थे सुशांत, अंकिता लोखंडे ने कहा- डिप्रेशन जैसी नहीं थी कोई परेशानी, सच सामने लाउंगी

:   Modified Date:  December 4, 2022 / 03:52 PM IST, Published Date : December 4, 2022/3:52 pm IST

नई दिल्ली। दिवंगत एक्टर सुशांत सिंह राजपूत की मौत के मामले में सीबीआई जांच जारी है, सुशांत की कथित गर्लफ्रेंड रिया चक्रवर्ती और उनके परिवार से भी सीबीआई लगातार पूछताछ कर रही है। इस दौरान रिया चक्रवर्ती ने एक न्यूज चैनल्स को इंटरव्यू दिया है, जिसमें रिया चक्रवर्ती ने सुशांत सिंह राजपूत से जुड़े कई दावे किये, रिया के दावों पर अंकिता लोखंडे ने सोशल मीडिया पर एक पोस्ट शेयर कर बताया कि मैं सुशांत के साथ साल 2016 तक थी और उन्हें कोई डिप्रेशन नहीं था।

ये भी पढ़ें:कप्‍तान विराट कोहली बनने वाले हैं पिता, फोटो शेयर कर अनुष्का ने कहा- जनवरी 20…

अंकिता ने यह भी बताया कि हमारे अलग होने के बाद मैंने किसी भी प्लेटफॉर्म पर यह नहीं कहा है कि हम साथ थे। उन्होंने लिखा, “सबसे पहले शुरुआत से अंत तक मैं और सुशांत 23 फरवरी, 2016 तक एक दूसरे के साथ थे। उन्हें डिप्रेशन जैसी कोई परेशानी नहीं थी और न ही वे कभी साइकैट्रिस्ट के पास गए थे। वह पूरी तरह से ठीक थे।” एक्ट्रेस ने आगे लिखा, “मैंने किसी भी प्लेटफॉर्म पर कभी यह नहीं कहा कि हम अलग होने के बाद भी एक-दूसरे के टच में थे, तथ्य यह है कि मणिकर्णिका की शूटिंग के दौरान सुशांत ने मेरे पोस्ट पर कमेंट किया था। उन्होंने मुझे प्रोजेक्ट के लिए बधाई दी थी, जिसका मैंने केवल रिप्लाई किया था। इसलिए मैंने रिया के इस दावे को खारिज करती हूं कि मैंने यह कहा है कि मेरी और सुशांत की फोन पर बात हुई थी।”

ये भी पढ़ें: दिव्यांग व्यक्ति ने बीमार बच्चे के इलाज के लिए मांगी मदद, सोनू सूद …

अंकिता लोखंडे ने अपनी पोस्ट में आगे लिखा, “मैंने अब तक इंटरव्यू में जो कहा है वह यह कि जब तक मैं और सुशांत साथ थे, उन्हें किसी तरह का डिप्रेशन नहीं था। हमने साथ में उनकी सफलता के सपने देखे थे, मैंने दुआ की थी और वह सफल भी हुए थे। मैंने यह साफ तौर पर कहा है कि अगर मुझसे रिया के बारे में कोई सवाल किया जाता था तो मेरा ईमानदारी से एक ही जवाब होता था कि मैं उन्हें और उनके रिलेशनशिप के बारे में नहीं जानती। मैं तब परेशान हुई थी, जब किसी ने अपनी जिंदगी खो दी और मुझसे हमारे साथ होने के बारे में सवाल किया गया। मैं ईमानदारी से बोलूंगी और सच सामने लाउंगी।”

ये भी पढ़ें: गरीब छात्र ने फीस भरने सोनू सूद से मांगी मदद, जवाब आया ‘फीस भर दी ग…

परिवार के बारे में उन्होंने लिखा, “फ्लैट के बारे में मैं पहले ही सफाई दे चुकी हूं और परिवार के विचार मेरे से अलग नहीं हैं, मैं अभी भी सच के साथ खड़ी हूं और यह स्वीकार करती हूं कि मैं परिवार के साथ हूं रिया के साथ नहीं। परिवार की जानकारी और समझदारी में वह ही एक हैं, जिसने उन्हें अंत तक पहुंचाया है। उनके पास चैट्स और सबूत हैं, जिसे देखा जाए तो झुठलाया नहीं जा सकता। इसलिए मैंने परिवार की साइड सुनी, उनके साथ खड़ी रही और आखिर तक इनके साथ ही रहूंगी।”

ये भी पढ़ें: घर से भागी 19 साल की ये अभिनेत्री, बोली- पिता ने मेरे बाल पकड़कर मा…