Rubina Dilaik suffers shoulder injury during dance practice

शो के दौरान चोटिल हुई ‘Big Boss’ की ये फेम, अब नहीं कर पाएंगी परफॉर्मेंस, तस्वीरें शेयर कर लिखा इमोशनल नोट

Rubina Dilaik got Injury: डांस प्रैक्टिस करते हुए कोरियोग्राफर सनम जौहर को रुबीना के ऊपर से जंप करते हुए जाना था, लेकिन सनम का बैलेंस बिगड़ गया और रुबीना जोर से नीचे गिर गईं और उनके कंधे में इंजरी हो गई। वहीं रूबीना ने पोस्ट शेयर करते हुए लिखा है कि कुछ चीजें आपके कंट्रोल में नहीं होतीं...!

Edited By :   Modified Date:  December 4, 2022 / 09:59 AM IST, Published Date : December 4, 2022/9:59 am IST

Rubina Dilaik got Injury: टीवी की फेमस एक्ट्रेस रुबीना दिलैक एक तरफ जहां इन दिनों अपनी डांसिंग से फैंस को इंप्रेस कर रही हैं। वो डांस रियलिटी शो झलक दिखलाजा में दिखाई दे रही हैं। वहीं हाल ही में डांस प्रैक्टिक्स करते हुए रुबीना चोटिल हो गईं है। उन्होंने इंस्टाग्राम पर इसकी जानकारी दी है।

पब्लिक प्लेस में बिना पैंट के नजर आईं Bigg Boss की ये फेम, नजारा देख उड़ गए फैंस के होश, देखें वायरल तस्वीरें

कंधे में हुई इंजरी

Rubina Dilaik got Injury:  बता दे कि रुबीना ने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो और एक फोटो शेयर की है। फोटो में  रुबीना की चोट नजर आ रही है, तो वहीं वीडियो में दिख रहा है कि आखिर रुबीना को चोट कैसे लगी। दरअसल, डांस प्रैक्टिस करते हुए कोरियोग्राफर सनम जौहर को रुबीना के ऊपर से जंप करते हुए जाना था, लेकिन सनम का बैलेंस बिगड़ गया और रुबीना जोर से नीचे गिर गईं और उनके कंधे में इंजरी हो गई। वहीं रूबीना ने पोस्ट शेयर करते हुए लिखा है कि कुछ चीजें आपके कंट्रोल में नहीं होतीं…! सोशल मीडिया पर सभी लोग रुबीना के जल्द ठीक होने के लिए प्रार्थना कर रहे हैं। सृष्टि रोड़े, अनेरी वजानी, जान कुमार सानू, निया शर्मा जैसे स्टार्स ने कमेंट कर उनके लिए प्रार्थना की है।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Rubina Dilaik (@rubinadilaik)

छोटी बहू के बाद बिग बॉस में जीता दर्शकों का दिल

Rubina Dilaik got Injury:  रुबीना ने शो बिग बॉस 14 में हिस्सा लिया था। इस शो में वो अपने पति अभिनव शुक्ला के साथ नजर आई थीं। शो में उन्होंने अपनी पर्सनल लाइफ से जुड़े सीक्रेट्स भी शेयर किए थे। रुबीना ने अपने रिश्ते को एक और मौका देना का फैसला किया और बिग बॉस में साथ में एंट्री ली और बिग बॉस के घर में उन्होंने अपने रिश्ते को मजबूत किया और फिर से साथ में आ गए थे। वहीं पर्सनल लाइफ के अलावा वो शो की विनर भी रही थीं।

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें