Sajid Khan kept staring at my private part

घूरता रहा मेरा प्रायवेट पार्ट, ब्रेस्ट साइज़ बढ़ाने दी ऐसी सलाह, मॉडल ने लगाए मशहूर फिल्म डायरेक्टर पर आरोप

शर्लिन चोपड़ा और भोजपुरी एक्ट्रेस रानी चटर्जी के बाद एक और मॉडल ने उन पर अश्लील व्यवहार का आरोप लगाया है । मॉडल का आरोप है कि साजिद खान पांच मिनट तक उसके प्राइवेट पार्ट को धूरते रहे थे।

Edited By :   Modified Date:  December 3, 2022 / 10:11 PM IST, Published Date : December 3, 2022/10:11 pm IST

Sajid Khan kept staring at my private part: फिल्म निर्माता साजिद खान इस समय बिग बॉस 16 में नजर आ रहे हैं, उन पर एक और मॉडल ने यौन शोषण का आरोप लगाया है। शर्लिन चोपड़ा और भोजपुरी एक्ट्रेस रानी चटर्जी के बाद एक और मॉडल ने उन पर अश्लील व्यवहार का आरोप लगाया है । मॉडल का आरोप है कि साजिद खान पांच मिनट तक उसके प्राइवेट पार्ट को धूरते रहे थे।

बता दें कि मॉडल से एक्ट्रेस बनी मॉडल ने, जिन्होंने तमिल, कन्नड़ और मलयालम फिल्मों में काम किया है, उन्होंने कथित तौर पर एक मीडिया संस्थान को बताया कि साजिद खान ने उनके साथ दुर्व्यवहार किया । 2008 में हुई कथित घटना को याद करते हुए, उसने दावा किया, “मैं पहली बार डायरेक्टर साजिद खान से वर्ष 2008 में मिली थी। जब मैंने उनसे अपने अपकमिंग प्रोजेक्ट में मुझे कास्ट करने की रिक्वेस्ट लेने का अनुरोध किया, तो मैं उनकी कुछ हरकतों से बहुत अचंभित रह गई थी। ”

साजिद खान घूरते रहे थे प्रायवेट पार्ट

Sajid Khan kept staring at my private part:  मॉडल शीला प्रिया सेठ ने साजिद खान पर गंभीर आरोप लगाते हुए दावा किया कि वह उसके प्रायवेट पार्ट को घूरता रहता था। कथित तौर पर दावा किया कि साजिद खान ने पहले पांच मिनट तक उसके ब्रेस्ट को देखा और फिर कहा कि उसे इसे बढ़ाने के लिए सर्जरी कराने पर विचार करना चाहिए। वहीं एक्ट्रेस प्रिया ने यह भी दावा किया कि फिल्म निर्माता ने उन्हें सलाह दी कि वह अपने ब्रेस्ट पर कुछ तेल लगाएं और रोजाना मालिश करें जिससे उसमें वृद्धि में मदद मिलेगी।

बता दें कि साजिद खान पर साल 2018 में उनके खिलाफ ये गंभीर आरोप लगाए गए थे, जिसके बाद साजिद खान को हाउसफुल 4 के डायरेक्टर के रूप में पद छोड़ना पड़ा था, इसमें अक्षय कुमार, रितेश देशमुख और कृति सेनन ने अहम किरदार निभाया था ।

read more: बीते सप्ताह खाद्यतेल कीमतों में रहा गिरावट का रुख

read more: अंबानी के लिवरपूल एफसी खरीदने की दौड़ में शामिल होने की खबर