Salman Khan ko mili dhamki

गोल्डी बरार के धमकी भरे मेल के बाद बढ़ाई गई दबंग खान की सुरक्षा, मेल में लिखी थी ये बात

Salman Khan ko mili dhamki बढ़ाई गई सलमान खान की सुरक्षा, डबल धमकी से हिला परिवार, गैलेक्सी के आसपास पुलिस का पहरा

Edited By :   Modified Date:  March 20, 2023 / 03:52 PM IST, Published Date : March 20, 2023/3:52 pm IST

Salman Khan ko mili dhamki: बॉलिवुड के दंबग खान की मुश्किलें कम होने का नाम नहीं ले रही है। मिली जानकारी के मुताबिक सलमान खान को एक बार फिर जान से मारने की धमकी मिली है, जिसके चलते उनकी सुरक्षा बढ़ा दी गई है। बता दें कुछ दिन पहले पंजाब की जेल में बंद लॉरेंस विश्नोई से धमकी मिली थी जिसके बाद अब कनाडा में बैठे गोल्डी बरार की तरफ से उसके सहयोगी रोहित गर्ग द्वारा भेजे गए धमकी भरे ई मेल ने फिर खान फैमिली को डरा दिया है।

गैलेक्सी अपार्टमेंट के बाहर बढ़ी सुरक्षा

Salman Khan ko mili dhamki: डबल धमकी के बाद सलमान खान का परिवार हिला हुआ है, उधर मुम्बई पुलिस ने धमकियों को देखते हुए सलमान खान और उनके घर गैलेक्सी की सुरक्षा बढ़ा दी है। रात भर मुंबई पुलिस के जवान बांद्रा स्थित “गैलेक्सी” के बाहर गश्त लगाते दिखाई दिए, सलमान के फैन्स को भी उनके घर के बाहर खड़े नहीं होने दिया जा रहा है।

गोल्डी बरार की तरफ से आया धमकी भरा ई मेल

Salman Khan ko mili dhamki: गौरतलब है कि शनिवार 18 मार्च को सलमान खान के मैनेजर प्रशांत गुन्जलकर को एक धमकी भरा ई मेल मिला है जिसमें मेल भेजने वाले रोहित गर्ग ने सलमान से गोल्डी बरार से बात करने के लिए कहा है, मेल में लिखा है कि “गोल्डी बरार को तेरे बॉस सलमान खान से बात करनी है इंटरव्यू तो देख लिया होगा उसने , नहीं देखा हो तो बोल दियो देख लेना, मैटर क्लोज करना है तो बात करवा दे, फेस टू फेस बात करना हो तो वो भी बता, अभी टाइम रहते इन्फॉर्म कर दिया है अगली बार झटका ही मिलेगा…।”

पुलिस में FIR दर्ज, सलमान की सुरक्षा बढ़ी

Salman Khan ko mili dhamki: धमकी भरा ई मेल मिलने के बाद सलमान के मैनेजर प्रशांत ने पुलिस में एफआईआर दर्ज करवाई है , मामले की गंभीरता को देखते हुए बांद्रा पुलिस ने गैंगस्टर लॉरेंस विश्नोई, गोल्डी बरार, रोहित गर्ग के खिलाफ IPC की धारा 506 (2), 120 बी, 34 के तहत मामला दर्ज कर लिया है और सलमान खान एवं उनके परिवार की सुरक्षा बढ़ा दी है, पुलिस के जवान सलमान के घर के आसपास तैनात हैं।

इस मामले में नाराज है लॉरेंस विश्नोई

Salman Khan ko mili dhamki: दरअसल लॉरेंस विश्नोई काले हिरन के शिकार मामले में सलमान खान से नाराज है, पिछले दिनों उसने एक न्यूज़ चैनल को दिए इंटरव्यू में कहा था कि वे माफ़ी मांग लें वर्ना अंजाम भुगतने के लिए तैयार रहें, गैंगस्टर ने कहा था कि काले हिरन का शिकार करने के बाद से मैं बचपन से ही सलमान खान से नाराज हूँ उन्होंने मेरे समुदाय को पैसे देने की पेशकश भी की थी, उसने ये भी कहा था कि उसके जीवन का लक्ष्य सलमान खान को मारना है।

ये भी पढ़ें- पेपर खराब होने पर 10वीं की छात्रा ने किया ऐसा काम, एग्जाम सेंटर के बाहर मची अफरा-तफरी

ये भी पढ़ें- इन मुद्दों से गुंजा आज का सदन, विधानसभा अध्यक्ष ने मंत्री को लगाई फटकार, कहा- क्यों कराते हो सरकार की बदनामी

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें