Tiger-3 Release Date

Tiger-3 Release Date: सलमान खान की टाइगर-3 भारत से पहले इन देशो में होगी रिलीज, इस दिन से शुरू होगी एडवांस बुकिंग

Tiger-3 Release Date: बॉलीवुड सुपरस्टार सलमान खान की अपकमिंग एक्शन फिल्म 'टाइगर 3' भारत में रिलीज होने से एक दिन पहले 11 नवंबर को विदेशों में

Edited By :   Modified Date:  November 1, 2023 / 09:18 PM IST, Published Date : November 1, 2023/9:18 pm IST

मुंबई : Tiger-3 Release Date:  बॉलीवुड सुपरस्टार सलमान खान की अपकमिंग एक्शन फिल्म ‘टाइगर 3’ भारत में रिलीज होने से एक दिन पहले 11 नवंबर को विदेशों में रिलीज होने के लिए तैयार है। एडवांस सेल्स पर आधारित एग्जीबिटर्स की मांग और इन बाजारों में दिवाली से पहले कोई प्रभाव नहीं होने के कारण ‘टाइगर 3’ 11 नवंबर को विदेशों में रिलीज होगी।

यह भी पढ़ें : Esha Gupta Sexy Video: Esha Gupta ने गिराई हुस्न की बिजली, सोशल मीडिया पर वायरल हुआ बोल्ड वीडियो 

Tiger-3 Release Date: मध्य पूर्व और सभी पश्चिमी बाजारों से शुरू होकर अंतर्राष्ट्रीय क्षेत्र, ‘टाइगर 3’ को 11 नवंबर को भारतीय समयानुसार रात 9 बजे रिलीज़ करेंगे। एशिया प्रशांत, ऑस्ट्रेलिया और न्यूजीलैंड के बाजार 12 नवंबर को खुलेंगे।

यह भी पढ़ें : nikki tamboli sexy photo: ग्रीन डीपनेक गाउन में निक्की तंबोली ने पार की बोल्डनेस की सारी हदें, देखकर फैंस हुए घायल 

Tiger-3 Release Date: फिल्म ‘टाइगर 3’ भारत में भी 12 नवंबर को सुबह 7 बजे से प्रदर्शित की जाएगी और एडवांस बुकिंग 5 नवंबर से शुरू होगी। ‘टाइगर 3’ ब्लॉकबस्टर वाईआरएफ स्पाई यूनिवर्स की पांचवीं फिल्म है जो ‘एक था टाइगर’, ‘टाइगर जिंदा है’, ‘वॉर’ और ‘पठान’ की घटनाओं पर आधारित है। फिल्म में इमरान हाशमी और कैटरीना कैफ भी हैं। फिल्म मनीष शर्मा द्वारा निर्देशित है। यह हिंदी, तमिल डब और तेलुगु डब वर्जनों में ऑपन होगी।

सर्वे फॉर्म: छत्तीसगढ़ में किसकी बनेगी सरकार, कौन बनेगा सीएम? इस लिंक पर ​क्लिक करके आप भी दें अपना मत

सर्वे फॉर्म: मध्यप्रदेश में किसकी बनेगी सरकार, कौन बनेगा सीएम? इस लिंक पर ​क्लिक करके आप भी दें अपना मत

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें

Follow the IBC24 News channel on WhatsApp