Salman shared such a picture, a flood of comments came in social media

सलमान ने शेयर की ऐसी तस्वीर, सोशल मीडिया में आ गई कमेंट की बाढ़, बोले टाइगर इज बैक…

Salman shared such a picture, a flood of comments : बॉलीवुड के दबंग खान आजकल सोशल मीडिया में खूब छाए हुए है। सुर्खियों की वजह उनके द्वारा शेयर की गई एक तस्वीर है।

Edited By :   Modified Date:  December 4, 2022 / 02:56 AM IST, Published Date : December 4, 2022/2:56 am IST

मुंबई । बॉलीवुड के दबंग खान आजकल सोशल मीडिया में खूब छाए हुए है। सुर्खियों की वजह उनके द्वारा शेयर की गई एक तस्वीर है। जिसे देखने के बाद भाईजान के फैंस खुशी से झूम उठे है। और सलमान के पोस्ट पर जमकर कमेंट कर रहे है।

यह भी पढ़ें: cgbse result 2022: 10वीं में दो छात्राओं ने मारी बाजी, 12वीं में कुंती साव ने किया टॉप, यहां चेक करें टॉपर की लिस्ट

स्टाइलिश लग रहे सलमान

सलमान के द्वारा शेयर की गई तस्वीर में वो काफी स्टाइलिस लग रहे है। लंबे बाल, ब्लैक जैकेट, सिग्नेचर ब्रेसलेट, आंखों पर चश्मा और हाथ में एक रॉड लिए दिख रहे है। फोटो में उनका स्वैग देखने लायक है। इसे शेयर कर उन्होंने कैप्शन में लिखा, मेरी नई फिल्म की शूटिंग शुरू। जिस पर यूजर्स जमकर रिएक्शन दे रहे है।

यह भी पढ़ें: आदिवासियों की मौत के मामले में जांच करेगी SIT, मुख्यमंत्री ने दिए निर्देश

पूजा ने भी शेयर की थी तस्वीर

इससे पहले फिल्म की मुख्य अभिनेत्री पूजा हेगड़े ने सलमान का सिग्नेचर ब्रेसलेट पहनकर एक तस्वीर शेयर की थी। जिसमें एक्ट्रेस ने कभी ईद कभी दीवाली की शूटिंग शुरू होने की जानकारी दी थी। पूजा ब्लैक कलर की शर्ट में दिख रही थी। फोटो कैप्शन में उन्होंने लिखा था, शूटिंग शुरू हो गई।