Samantha shared photos in black bra, you will be stunned to see such

सामंथा ने ब्लैक ब्रा में शेयर की फोटों, फैंस कर रहे ऐसे कमेंट, किलर लुक देखकर दंग रह जाएंगे आप

Samantha shared photos in black bra : साउथ एक्ट्रेस सामंथा अपने बिंदास और बेबाक अंदाज के लिए जानी जाती है। सामंथा सोशल मीडिया पर काफी एक्टीव

Edited By :   Modified Date:  December 3, 2022 / 06:33 PM IST, Published Date : December 3, 2022/6:33 pm IST

मुंबई : Samantha shared photos in black bra : साउथ एक्ट्रेस सामंथा अपने बिंदास और बेबाक अंदाज के लिए जानी जाती है। सामंथा सोशल मीडिया पर काफी एक्टीव रहती है और अपनी तस्वीरें भी पोस्ट करते रहती है। इसी बीच सामंथा ने एक ऐसी तस्वीर की है, जिसने इंटरनेट का पारा बढ़ा दिया है। इस फोटो में सामंथा किलर पोज देते हुए नजर आई।

यह भी पढ़े : टेंशन मत लो करोड़पति बन जाओगे! पहले दिखाया कंकाल पर नोटों की बारिश का वीडियो, फिर 4 लाख रुपए लेकर फरार हो गए तांत्रिक 

अनुष्का शर्मा ने किया कमेंट

 Samantha shared photos in black bra : दरअसल, सामंथा ने एक ब्रांड के लिए सिंजलिंग फोटोशूट कराया, जिसकी एक तस्वीर सामंथा ने इंस्टाग्राम पर शेयर की। सामंथा इस फोटो में इतनी किलर लग रही थीं कि खुद अनुष्का शर्मा भी खुद को कमेंट करने से रोक नहीं पाईं। सामंथा के पोस्ट पर साउथ की कई एक्ट्रेस ने रिएक्ट किया।

सामंथा इस तस्वीर में इतनी सिजलिंग लग रही हैं कि उनसे नजरें हटा पाना मुश्किल है। सामंथा ने ब्लैक ब्रा के साथ ब्लैक-येलो पैंट टीम किया है। ब्रॉन्ज मेक-अप में सामंथा का पोज बेहद ही दिलकश लग रहा है। सामंथा की इस तस्वीर पर बॉलीवुड एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा ने भी कमेंट किया है। एक्ट्रेस को सामंथा की फोटो इतनी पसंद आई कि उन्होंने तुरंत कमेंट कर लिखा, ‘हॉटी’, अनुष्का के कमेंट पर सामंथा ने भी हैप्पी इमोजी रिप्लाई किया।

यह भी पढ़े :  हैलो…ऐश्वर्या राय का नंबर मिल जाएगा क्या? ऐसे फोन कॉल से हलाकान हुए फायर ब्रिगेड कंट्रोल रूम के कर्मचारी

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Samantha (@samantharuthprabhuoffl)

कई अभिनेत्रियों ने फोटों पर किया रिएक्ट

 Samantha shared photos in black bra : सामंथा की इस तस्वीर पर अनुष्का शर्मा के साथ हंसिका मोटवानी समेत कई और साउथ एक्ट्रेस ने कमेंट कर तारीफ की। तेलुगु एक्ट्रेस लक्ष्मी मंचू ने कमेंट कर लिखा- कोई फायर एक्सटिंग्विशर लाओ। वहीं फैन्स ने भी एक्ट्रेस की जमकर तारीफ की। किसी ने फायर इमोजी कमेंट किया तो किसी ने ब्यूटीफुल जैसे कमेंट किए।

यह भी पढ़े : पटनायक ने मंत्रिपरिषद से हटाए गए बीजद नेताओं से की मुलाकात, संगठन के लिए काम करने का दिया सुझाव 

पिछले साल पति से अलग हुई थी सामंथा

 Samantha shared photos in black bra : आपको बता दे कि सामंथा को 2021 में एक इमोशनल झटके से गुजरना पड़ा था, जब उन्होंने अपने पूर्व पति नागा चैतन्य से अलग होने का फैसला लेना पड़ा था। फिलहाल एक्ट्रेस मूव ऑन कर चुकी हैं और अब अपने करियर पर फोकस कर रही हैं।

 
Flowers