Sanjay Dutt Pay Tribute to His Friend's Father

दोस्ती का फर्ज अदा करने पहुंचे संजय दत्त, दोस्त के पिता के निधन पर उनके घर पहुंचकर दी श्रद्धांजलि

दोस्ती का फर्ज अदा करने पहुंचे संजय दत्त, दोस्त के पिता के निधन पर उनके घर पहुंचकर दी श्रद्धांजलि! Sanjay Dutt Pay Tribute

Edited By :   Modified Date:  March 10, 2023 / 04:40 PM IST, Published Date : March 10, 2023/4:40 pm IST

रेवाड़ी: Sanjay Dutt Pay Tribute to His Friend’s Father मुन्ना भाई और सर्किट की दोस्ती तो आपने फिल्म मुन्ना भाई में देखी ही होगी। लेकिन क्या आपको पता है कि संजय दत्त असल जिंदगी में भी ऐसी ही दोस्ती निभाते हैं। जी हां हाल में संजय दत्त ​हरियाणा के किशनगढ़ अपने दोस्त के घर पहुंचे थे। दरसअल किशनगढ़ में रहने वाले संयज दत्त के दोस्त के पिता का निधन हो गया, जिस पर संजय दत्त शोक व्यक्त करने पहुंचे थे। यहां संजय दत्त करीब एक घंटा रूके और परिवार के लोगों को ढांढस बंधाया।

Read More: आज ही निपटा ले बैंक से जुड़े सारे काम, 15 दिन बंद रहेंगे बैंक, छुट्टियों की लिस्ट देखें यहां 

Sanjay Dutt Pay Tribute to His Friend’s Father बता दें कि करीब दस दिन पहले जिले के गांव किशनगढ़ के रहने वाले 80 वर्षीय रतिराम का निधन हो गया था। वह कई दिनों से अस्वस्थ चल रहे थे। गुरुवार देर शाम करीब 9 बजे बॉलीवुड अभिनेता संजय दत्त गांव किशनगढ़ में उनके आवास पर पहुंचे और रतिराम के निधन पर शोक जताया। संजय दत्त करीब एक घंटा तक वहां रुके। उन्होंने रतिराम के बेटे हितेंद्र व अन्य स्वजन से भी बातचीत की।

Read More: इतिहास बनाएगी ये शादी! नेताजी की शादी में सलमान खान समेत तमाम हस्तियां होंगी शामिल, मोदी-मुर्मू को भी आमंत्रण

रेवाड़ी के किशनगढ़ के रहने वाले रतिराम के बेटे हितेंद्र वर्तमान में दुबई में रहते हैं । हितेंद्र संजय दत्त के मित्र हैं। संजय दत्त की पहुंचने की सूचना के बाद बड़ी संख्या में ग्रामीण एकत्रित हो गए। संजय दत्त ने भी दोनों हाथ जोड़कर ग्रामीणों का अभिवादन किया। देर रात संजय दत्त के आने की वीडियो व फोटो भी इंटरनेट मीडिया पर प्रसारित हो गई।

 

 

 

देश दुनिया की बड़ी खबरों के लिए यहां करें क्लिक