Sara Ali Khan and Rakhi Sawant Fight in Bathroom

सारा अली खान और राखी सावंत के बीच ​बाथरूम में हुई ताबड़तोड़ लड़ाई, इतनी छोटी सी बात को लेकर भिड़ गए आपस में

सारा अली खान और राखी सावंत के बीच ​बाथरूम में हुई ताबड़तोड़ लड़ाई, छोटी सी बात को लेकर भिड़ गए आपस में! Sara Ali Khan and Rakhi Sawant Fight

Edited By :   Modified Date:  May 29, 2023 / 03:11 PM IST, Published Date : May 29, 2023/3:02 pm IST

नई दिल्ली: Sara Ali Khan and Rakhi Sawant Fight बॉलीवुड एक्ट्रेस सारा अली खान अक्सर सुर्खियों में बनी रहती है। एक आर फिर वो अपनी अपकमिंग फिल्म ‘जरा हटके जरा बचके’ (Zara Hatke Zara Bachke) को लेकर चर्चा में बनी हुई है। उनके फैन्स को इस फिल्म का बेसब्री से इंतजार है। लेकिन इस बीच राखी सावंत और सारा अली खान के बीच लड़ाई का वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। वायरल वीडियो में दोनों बाथरूम में लड़ते हुए नजर आ रहीं हैं। ये वीडियो खुद सारा अली खान ने शेयर किया है।

Read More: BBNL के अधिकारी ने लगाई फांसी, ऑफिस में ही लटकता मिला शव, मचा हड़कंप 

Sara Ali Khan and Rakhi Sawant Fight सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहे इस वीडियो में सारा अली खान और राखी सावंत दोनों ही लाल कलर का ड्रेस पहने नजर आ रही हैं। वीडियो में देखा जा सकता है कि सारा अली खान जैसे ही बाथरूम से निकलती हैं वह राखी सावंत से टकरा जाती हैं और फिर क्या था दोनों एक्ट्रेसेज एक- दूसरे को एक जैसे कपड़ों में देख चौंक जाती हैं और यहीं से दोनों के बीच कैट फाइट शुरू हो जाती है।

 

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Sara Ali Khan (@saraalikhan95)

 

Read More: REET के एग्जाम के बाद कब मिलेगी पोस्टिंग, ये रह सकती है कटऑफ लिस्ट इन पदों पर होना है भर्ती, जानें

राखी और सारा दोनों दावा करने लग जाते हैं कि कौन ज्यादा अच्छा दिख रहा है। इसी में दोनों के बीच घमासान युद्ध छिड़ जाता है जिसमें सारा राखी से ये तक कह देती हैं कि उन्हें पाप लगेगा। ये कहते ही दोनों के बीच जमकर डांस कम्पटीशन होने लगता है। ये दोनों ही सारा और विक्की की फिल्म ‘जरा हटके जरा बचके’ के गाने ‘बेबी तुझे पाप’ लगेगा पर डांस करते नजर आती हैं।

Read More: 22 साल की इस युवती के ‘थूक’ को खरीदने के लिए मरते हैं लोग, हर महीने कमा रही लाखों रुपए

इस वीडियो को शेयर करते हुए ‘केदारनाथ’ फेम एक्ट्रेस लिखती हैं, “रेड हॉट चिली,जब सौम्या राखी जी से मिली.” इस वीडियो पर दोनों ही एक्ट्रेसेज के फैंस ने जबरदस्त प्रतिक्रिया दी है। एक फैन लिखते हैं. “ये कितना क्यूट है’। तो वहीं दूसरे लिखते हैं, “ये बहुत ही मजेदार है’। बता दें, आईफा अवॉर्ड्स के दौरान ये दोनों एक्ट्रेसेज एक ही रंग के ड्रेस में नजर आई थीं। इसके चलते कई मीडिया रिपोर्ट्स में कहा गया था कि एक रंग के ड्रेस के चलते सारा अली खान ने राखी सावंत को इग्नोर कर दिया था, लेकिन अब एक्ट्रेस का वीडियो देखते हुए ऐसा बिलकुल भी नहीं लगता है कि दोनों के बीच किसी मनमुटाव की गुंजाइश है।

 

 

 

देश दुनिया की बड़ी खबरों के लिए यहां करें क्लिक