Sara Shubman Relationship: Sara ali khan and Shubman Gill Spot again

शुभमन-सारा फिर हुए स्पॉट, होटल से बाहर निकलते आए नजर, लोगों ने पूछा- आखिर चक्कर क्या है?

शुभमन-सारा फिर हुए स्पॉट, होटल से बाहर निकलते आए नजर! Sara Shubman Relationship: Sara ali khan and Shubman Gill Spot again

Edited By :   Modified Date:  December 4, 2022 / 06:46 AM IST, Published Date : December 4, 2022/6:46 am IST

मुंबई: Sara Shubman Relationship बॉलीवुड एक्ट्रेस सारा अली खान अक्सर सुर्खियों में रहती है और हो भी क्यों ने आखिर है भी तो पटौदी खानदान की बेटी। लेकिन हाल ही में सारा का नाम किस और कारण से चर्चा में है। दरअसल इन दिनों सारा अली खान और दिग्गज क्रिकेटर शुभमन गिल को लेकर चर्चा जोरों पर है। बीते दिनों दोनों को एक रेस्टॉरेंट में स्पॉट किया गया था। वहीं, एक बार फिर दोनों का वीडियो जमकर वायरल हो रहा है। इस वीडियो में दोनों एक रेस्टॉरेंट से बाहर निकलते हुए दिखाई दे रहे हैं।

Read More: Shikshak Bharti 2022 : शिक्षकों के पदों पर यहां निकली है बंपर वैकेंसी, आज से शुरू हुए आवेदन 

Sara Shubman Relationship मिली जानकारी के अनुसार शुभमन गिल और सारा अली खान को दिल्ली के एक होटल में स्पॉट किया गया है। दोनों होटल से बाहर निकलते हुए नजर आ रहे हैं। वे दोनों कैजुअल अटायर में थे। इसका वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है।

Read More: BJP सांसद की 2 पत्नियों ने रखा करवाचौथ व्रत, दोनों ने एक साथ इस तरह देखा छलनी से चेहरा…देखें फोटो 

वहीं, सारा और शुभमन को साथ में फ्लाइट में भी देखने का दावा किया जा रहा है। सारा का एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें वे पिंक टैंक टॉप में नजर आ रही हैं। प्लेन में सारा अली खान फैंस के साथ फोटो क्लिक करा रही हैं। सेल्फी लेने के बाद सारा फ्लाइट में शुभमन गिल के बगल में बैठ जाती हैं। दोनों ने साथ में फ्लाइट पकड़ी थी। सारा और शुभमन को फिर से साथ में देखने की खबर ने उनके फैंस को एक्साइटेड कर दिया है।

Read More: ये है गौतम गंभीर से जुड़े तीन बड़े विवाद, कभी अफरीदी से टकराए तो कभी कोहली की…. 

सोशल मीडिया पर सारा का फ्लाइट वाला वीडियो शेयर किया जा रहा है। इस वीडियो ने क्रिकेटर संग उनकी डेटिंग की खबरों को और हवा दे दी है। सारा से सवाल पूछते हुए यूजर ने लिखा- क्या चक्कर है? दूसरे ने लिखा- शुभमन गिल सारा से ऑब्सेस्ड हैं। सोशल मीडिया पर लोग सारा शुभमन की डेटिंग की चर्चा कर रहे हैं। कुछ फैंस को उनके रिलेशनशिप ऑफिशियल करने का इंतजार है। हालांकि, अभी तक डेटिंग पर दोनों की तरफ से कोई बयान सामने नहीं आया है।

 

देश दुनिया की बड़ी खबरों के लिए यहां करें क्लिक

 
Flowers