satish Kaushik ki maut ke mamle me aya naya mod

सतीश कौ​शिक की मौत के मामले में आया नया मोड़, पुलिस कर रही इस कारोबारी की तलाश, जानिए क्या है कनेक्शन?

सतीश कौ​शिक की मौत के मामले में आया नया मोड़, पुलिस कर रही इस कारोबारी की तलाश! atish Kaushik ki maut ke mamle me aya naya mod

Edited By :   Modified Date:  March 11, 2023 / 10:09 AM IST, Published Date : March 11, 2023/9:40 am IST

नई दिल्ली: satish Kaushik ki maut ke mamle me aya naya mod बॉलीवुड अभिनेता सतीश कौशिक की मौत के मामले में नया मोड़ आ गया है। मामले में जांच कर रही पुलिस को एक ऐसे कारोबारी की तलाश है, जो मोस्ट वांटेड है। बताया जा रहा है कि पुलिस को उस फार्म हाउस से कुद दवाएं भी मिली है, जहां सांस थमने से पहले सतीश कौशिक एक पार्टी में शामिल हुए थे। फिलहाल पुलिस को पोस्टमार्टम रिपोर्ट का इंताजार है।

Read More: ​सहायक शिक्षकों ने फिर खोला मोर्चा, इन मांगों को लेकर करेंगे प्रदर्शन

satish Kaushik ki maut ke mamle me aya naya mod मिली जानकारी के अनुसार, दिल्ली पुलिस का कहना है कि वे अभिनेता सतीश कौशिक मौत के सही कारण जानने के लिए विस्तृत पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट का इंतजार कर रहे हैं। जिला पुलिस की क्राइम टीम ने दक्षिण पश्चिम दिल्ली में उस फार्म हाउस का दौरा किया जहां पार्टी आयोजित की गई थी और वहां से कुछ ‘दवाएं’ बरामद की हैं।

Read More: 12 मार्च को होगी स्कूल सफाई कर्मचारियों की बैठक, कई मांगों को लेकर करेंगे प्रदर्शन 

वहीं, दिल्ली में एक उद्योगपति के फार्म हाउस पर पार्टी का आयोजन किया गया था। पुलिस मेहमानों की सूची खंगाल रही है। पार्टी में एक ऐसा उद्योगपति भी शामिल था जो एक मामले में वॉन्टेड है। बता दें कि, अपने चार दशक लंबे करियर में थिएटर, सिनेमा, टीवी और ओटीटी मंच पर अभिनय, निर्देशन, लेखक और बतौर निर्माता अपनी छाप छोड़ने वाले फिल्मकार सतीश कौशिक का गुरुवार को दिल्ली में कथित तौर पर तड़के दिल का दौरा पड़ने से निधन हो गया था। वह 66 वर्ष के थे।

Read More: ‘खून की प्यासी’ और ‘सत्ता के लिए भूखी’ है चीन की सरकार, अमेरिकी सांसद का बड़ा बयान

वह दिल्ली में होली मनाने के लिए आए थे। फिल्म ‘जाने भी दो यारो’ और ‘मिस्टर इंडिया’ में यादगार भूमिकाएं निभाने वाले कौशिक दिल्ली में एक दोस्त के घर पर थे तभी उन्हें बेचैनी महसूस हुई। उन्होंने अपने ड्राइवर से उन्हें अस्पताल ले जाने के लिए कहा। देर रात करीब एक बजे उन्हें (अस्पताल जाते समय) रास्ते में ही दिल का दौरा पड़ गया। कौशिक का पोस्टमॉर्टम दिल्ली के दीन दयाल उपाध्याय अस्पताल में किया गया था।

 

 

देश दुनिया की बड़ी खबरों के लिए यहां करें क्लिक